Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope: किसे मिलेगा पार्टनर से भरपूर प्यार और किसकी होगी लव मैरिज? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल

Love Weekly Horoscope 10to 16th April 2023: नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Updated on: April 08, 2023 16:04 IST
Love Weekly Horoscope 10to 16th April 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Love Weekly Horoscope 10to 16th April 2023

Love Weekly Horoscope 10th to 16th April 2023: नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव राशिफल।

साप्ताहिक लव राशिफल 10 से 16 अप्रैल 2023 (Love weekly horoscope 10th to 16th April 2023)

मेष लव साप्ताहिक राशिफल (Mesh Love Rashifal)

अपने पार्टनर के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने की कोशिश करें। अगर आप किसी गंभीर रिश्ते में हैं तो शादी की संभावना है। यह समय आपके लिए खुशनुमा रहेगा इसलिए कोशिश करें कि अभी अपने रिश्ते के बारे में ज्यादा न सोचें।

वृषभ लव साप्ताहिक राशिफल (Vrishabha Love Saptahik Rashifal)

इस समय आपका पार्टनर आपकी पूरी मदद करेगा। अपने जीवन में ऐसे प्यार करने वाले व्यक्ति के लिए आभारी रहें। आपको अपने साथी के साथ सबकुछ साझा करने की जरूरत है ताकि आप बेहतर संवाद कर सकें।

मिथुन लव साप्ताहिक राशिफल (Mithun Love Saptahik Rashifal)

आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी और आप अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते बेहतर करने में सफल रहेंगे। इसमें थोड़ा समय लगेगा इसलिए बेहतर होगा कि आप अभी अपना धैर्य बनाए रखें। इसके अलावा आपको अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने जाने का भी प्लान बनाना होगा ताकि आप साथ में ज्यादा से ज्यादा समय बिता सकें।

कर्क लव साप्ताहिक राशिफल (Karka Love Saptahik Rashifal)

आपको अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते पर काम करने की जरूरत है ताकि आपके रिश्ते में सुधार आ सके। इस दौरान कुछ लोग पार्टनर के प्रति आपके प्यार और केयर में बाधा डालने की कोशिश कर सकते हैं।

सिंह लव साप्ताहिक राशिफल (Singh Love Saptahik Rashifal)

आपका जीवनसाथी केयरिंग इंसान होगा जो आपको जीवन में सही राह दिखाएगा। यदि आप एक साथ बैठकर चीजों की बेहतर योजना बनाते हैं, तो आपको प्रभावी समाधान मिलेंगे। इसलिए यह बुद्धिमानी होगी कि नकारात्मकता को छोड़ दें और एक जोड़े के रूप में अपने रिश्ते को बेहतर बनाएं।

कन्या लव साप्ताहिक राशिफल (Kanya Love Saptahik Rashifal)

गलतफहमियों से बचने के लिए अपनी चिंताओं को अपने पार्टनर के सामने साझा करें। यह समझना महत्वपूर्ण है कि आपको अपनी शादी में आने वाली समस्याओं को खत्म करने के लिए एक साथ अच्छा समय बिताना चाहिए।

तुला लव साप्ताहिक राशिफल (Tula Love Saptahik Rashifal)

आपको अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते मजबूत करने की जरूरत है। यह एकमात्र चीज है जो आपके हाथ में है, और आपको इसे अपना सर्वश्रेष्ठ देने की जरूरत है। आप दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है, जिसे आप बेवजह की गलतफहमियों के चलते नहीं छोड़ सकते।

वृश्चिक लव साप्ताहिक राशिफल ( Vrishchika Love Saptahik Rashifal)

अगर आपको अपनी भावनाओं पर काबू रखने में काफी परेशानी हो रही है तो आप अपने जीवन साथी पर जरूरत से ज्यादा खर्च कर सकते हैं।

धनु लव साप्ताहिक राशिफल (Dhanu Love  Saptahik Rashifal)

आपके विवाह के योग भी बन रहे हैं और आप अपने पार्टनर के साथ भी अच्छे संबंधों का आनंद लेंगे। विवाहित लोगों के लिए परिवार बढ़ाने पर विचार करने के लिए यह एक अच्छा समय है।

मकर लव साप्ताहिक राशिफल (Makar Love Saptahik Rashifal)

आपका जीवनसाथी एक प्यार करने वाला इंसान होगा जो आपकी परवाह करेगा। अगर आपकी शादी में कोई समस्या आ रही है तो आपको कुछ समय के लिए अपने रिश्ते में आ रही खामियों को दूर करने के लिए ज्योतिषीय उपायों को अपनाना चाहिए।

कुंभ लव साप्ताहिक राशिफल (Kumbh Love Saptahik Rashifal)

आपका पार्टनर इस समय आपके जीवन में मार्गदर्शक और सहयोग के रूप में रहेगा। आप धन्य हैं कि आपके पास ऐसा सपोर्ट सिस्टम है जिसके साथ आप बिना किसी डर के कुछ भी और सब कुछ साझा कर सकते हैं।

मीन लव साप्ताहिक राशिफल (Meen Love Saptahik Rashifal)

अभी आपको अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते मजबूत करने की जरूरत है। साथ में कुछ क्वालिटी टाइम बिताएं और एक अच्छा बंधन स्थापित करें। इसके अलावा, आपको अपनी सभी समस्याओं का प्रभावी समाधान पाने के लिए अपने साथी के साथ महत्वपूर्ण पारिवारिक मामलों पर भी चर्चा करने की आवश्यकता है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Finance Horoscope: मिथुन राशि वालों का जल्द साकार होगा अपने घर का ख्वाब, जानिए इस हफ्ते आपकी आर्थिक स्थिति कैसी रहेगी?

Weekly Horoscope: इस सप्ताह भाग्यशाली रहेंगी ये राशियां, जानिए किसे मिलेगा कितना लाभ, पढ़िए अपना साप्ताहिक राशिफल

Sankashti Chaturthi 2023: रविवार को रखा जाएगा संकष्टी चतुर्थी का व्रत, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और पारण का समय

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement