Monday, May 20, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope: इस सप्ताह भाग्यशाली रहेंगी ये राशियां, जानिए किसे मिलेगा कितना लाभ, पढ़िए अपना साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 10th to 16th April 2023: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Updated on: April 08, 2023 11:39 IST
Weekly Horoscope 10th to 16th April 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope 10th to 16th April 2023

Weekly Horoscope 10th to 16th April 2023: यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी इन सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से।

साप्ताहिक राशिफल 10 से 16 नवंबर 2023  (Weekly Hindi Predictions- 10th to 16th April 2023)

मेष साप्ताहिक राशिफल (Mesh Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह ऐसा समय होगा जब आपको लोगों से संबंध बेहतर बनाने चाहिए। आपको वर्तमान में जीवन में इस रिश्ते को प्राथमिकता देनी चाहिए। तभी आप आगे सुखी और सफल जीवन जी पाएंगे।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल (Vrishabha Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। आप अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को बेहतरीन तरीके से संतुलित करने में सक्षम होंगे। जीवन में नई शुरुआत के बारे में सोचने का यह सही समय है क्योंकि आप इसके लिए हर तरह से तैयार हैं।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल (Mithun Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा, लेकिन आपको सतर्क रहने की जरूरत है। आपके जीवन में आने वाले हर दूसरे अवसर का उपयोग करें ताकि आपको बाद में पछताना न पड़े। यह महत्वपूर्ण है कि आप पहचानें कि आपके निर्णय अब कितने महत्वपूर्ण हैं।

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Kark Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह समय आपके लिए सुखमय सप्ताह रहेगा। आप लंबे समय से कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अब जितना हो सके आराम करने का समय है। आध्यात्मिक संतुष्टि पाने के लिए कुछ समय अकेले में बिताने की कोशिश करें।

सिंह साप्ताहिक राशिफल (Singh Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए फलदायी रहेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप अपने जीवन में महत्वपूर्ण मानसिक स्थिरता और संतुलन हासिल करने में सक्षम होंगे।

कन्या साप्ताहिक राशिफल  (Kanya Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए कुछ परेशानियां लेकर आ सकता है। कन्या राशिफल साप्ताहिक राशिफल यही भविष्यवाणी करता है। इसलिए पूरे सप्ताह शांत रहें और किसी से विवाद न करें। पारिवारिक जीवन में भी कुछ गलतफहमियां हो सकती हैं।

तुला (Tula Saptahik Rashifal) 

 गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए बहुत ही शानदार रहेगा। आप एक परिपक्व व्यक्ति के रूप में उभरेंगे जो जीवन को बेहतरीन तरीके से संभालने में सक्षम होगा। किसी भी तरह की गलती से बचने के लिए आपको अनुभवी लोगों की सलाह जरूर लेनी चाहिए।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल (Vrishchika Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए लाभकारी रहेगा। आप बस सही समय पर सही अवसरों का उपयोग करें ताकि आपका आगे का जीवन सुखमय हो। आपका परिवार और करीबी दोस्त आपके निरंतर मार्गदर्शक और समर्थक रहेंगे।

धनु (Dhanu Saptahik Rashifal)

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह कुछ परेशानी भरा साबित हो सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप सही समय पर जीवन में अपने लक्ष्यों को प्राप्त नहीं कर पाएंगे। आशा रखें और अपने जीवन में आवश्यक परिवर्तन करने का प्रयास करते रहें।

मकर साप्ताहिक राशिफल (Makar Saptahik Rashifal)

गणेशजी कहते हैं कि इस समय आप अपने सारे काम पूरे कर सकेंगे और आराम भी कर सकेंगे। विलासिता में लिप्त होने के लिए यह एक अच्छा समय होगा। इस समय आपको आम लोगों के साथ अपने व्यवहार में सुधार लाने की जरूरत है।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल (Kumbh Saptahik Rashifal)

गणेशजी कहते हैं कि परेशानी से बचने के लिए इस सप्ताह शांत रहने की कोशिश करें। ऐसा इसलिए क्योंकि सितारे आपके पक्ष में नहीं हैं। दूसरों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने से बचने के लिए बोलने से पहले सोचें।

मीन साप्ताहिक राशिफल (Meen Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहेगा। आप जीवन में अपने वर्तमान लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे और एक शानदार तरीके से आराम भी महसूस करेंगे। अपने निजी और पेशेवर जीवन को बेहतर तरीके से संभालने की कोशिश करें, ताकि आपको तनाव न लेना पड़े।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Shaniwar Upay: शनिवार को करें तेल और उड़द की दाल का ये अचूक उपाय, शनि की ढैय्या समेत इन परेशानियों से मिलेगा छुटकारा

Vastu Tips: उत्तर-पूर्व दिशा में फर्श के लिए चुने ये रंग, घर के लोग पहुंच जाएंगे तरक्की के शिखर पर

Akshaya Tritiya 2023: अक्षय तृतीया पर बन रहे हैं 6 अद्भुत महासंयोग, इस दिन सोना खरीदने से सालभर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement