Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 14th to 20th August 2023: इस हफ्ते इन 5 राशियों की लव लाइफ रहेगी जबर्दस्त, मेष से लेकर मीन तक जानें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 14th August to 20th August 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: August 13, 2023 19:59 IST
Weekly Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 14th August to 20th August 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव साप्ताहिक राशिफल।

1. मेष राशि

आपको रोमांचक नई संभावनाओं और संभावित प्रेम संबंधों का सामना करना पड़ सकता है। दिल और दिमाग खुला रखें क्योंकि रोमांस के अप्रत्याशित अवसर सामने आ सकते हैं।

2. वृषभ राशि

नए रिश्तों के लिए खुले रहें और अपने प्राकृतिक आकर्षण को चमकने दें। जब संभावित प्रेम संबंधों की बात आती है तो अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और अपने दिल की सुनें। इस सप्ताह आपके प्रेम जीवन में संचार महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

3. मिथुन राशि

लंबे समय से चल रही किसी भी चिंता या मुद्दे पर चर्चा करें, क्योंकि अब उन्हें संबोधित करने से गहरी समझ और विकास हो सकता है।

4. कर्क राशि

जब संभावित रोमांटिक रुचियों की बात आती है, तो अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें। हालांकि, आपको असुरक्षा की भावना का अनुभव हो सकता है। आपको अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने पर काम करना चाहिए।

5. सिंह राशि

रोमांटिक आउटिंग की योजना बनाएं और खुलकर अपने प्यार का इजहार करें। अपने साथी की जरूरतों और चाहतों को ध्यान से सुनना याद रखें। संचार और समझ आपके प्रेम संबंध को मजबूत करेगी।

6. कन्या राशि

पहल करें और सार्थक बातचीत शुरू करें। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा रखें और अपने सच्चे आत्म को चमकने दें। अपने साथी की जरूरतों और चाहतों को ध्यान से सुनना याद रखें।

7. तुला राशि

साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि आप अपने बंधन को मजबूत करने के लिए अपने साथी के साथ अपनी इच्छाओं और भावनाओं को खुलकर व्यक्त करें।

8. वृश्चिक राशि

वृश्चिक साप्ताहिक प्रेम राशिफल दर्शाता है कि अविवाहित वृश्चिक राशि वालों के लिए, नए रोमांटिक अवसर पैदा हो सकते हैं, जो गहन रसायन विज्ञान और परिवर्तनकारी रिश्ते की क्षमता लाएंगे।

9. धनु राशि

अपनी अंतरात्मा पर भरोसा रखें और अपने दिल की इच्छाओं का पालन करें। यह प्यार के मामले में उन्नति और बदलाव का समय है।

10. मकर राशि

दिल और दिमाग खुला रखें और विश्वास की छलांग लगाने के लिए तैयार रहें। यह समय आपके रिश्तों को पोषित करने और उनमें निवेश करने, सुरक्षा और लंबे समय तक चलने वाले प्यार की भावना पैदा करने का है।

11. कुंभ राशि

गलतफहमी के कारण उत्पन्न विवादों से सावधान रहें। आप एक साथ क्वालिटी टाइम बिता पाएंगे और जीवन में आने वाली समस्याओं को दूर कर पाएंगे।

12. मीन राशि

भावनात्मक संवेदनशीलता का ध्यान रखें और धारणा बनाने से बचें। अपने रिश्ते को करुणा और समझ के साथ पोषित करें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

14 August 2023 Ka Panchang: जानिए सोमवार का पंचांग, राहुकाल, शुभ मुहूर्त और सूर्योदय-सूर्यास्त का समय

Sawan Somwar 2023: कल है सावन का छठा सोमवार, जानिए महादेव को प्रसन्न करने के लिए पूजा विधि, शुभ मुहूर्त और मंत्र

Surya Gochar 2023: 17 अगस्त से चमकने वाली है इन राशियों की किस्मत, सूर्य देव धन-दौलत से भर देंगे झोली

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement