Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope: इस हफ्ते इन 3 राशियों की लव लाइफ में आएंगी मुश्किलें, वहीं इनके जीवन में हो सकती है किसी खास की एंट्री

Weekly Love Horoscope 15th May to 21st May 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: May 13, 2023 18:30 IST
Weekly Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 15th May to 21st May 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव साप्ताहिक राशिफल।

मेष राशि

आपकी लव लाइफ नए सरप्राइज से भरी रहेगी जो आपको खुश कर देगी। आपका साथी एक प्यार करने वाला व्यक्ति होने वाला है जो आपकी देखभाल करने वाला है। इसके अलावा, अपने रिश्ते में अपनी वैयक्तिकता स्थापित करें ताकि आपको संगत होने में बहुत कम परेशानी का सामना करना पड़े।

वृषभ राशि

अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं और एक-दूसरे से सीक्रेट शेयर करें। यह न केवल आपकी अंतरंगता को बेहतर बनाने में आपकी मदद करने वाला है बल्कि आपके प्रेम जीवन को शानदार तरीके से प्रबंधित करने में भी आपकी मदद करेगा।

मिथुन राशि

आपकी लव लाइफ काफी अच्छी रहेगी और आप अपने पार्टनर के साथ सुकून के पल बिताएंगे। यह आप दोनों के लिए बहुत अच्छा समय रहने वाला है और आपको जल्द से जल्द अपने मतभेदों को दूर करने की जरूरत है।

कर्क राशि

पार्टनर के साथ आपके संबंध अब तक के सबसे बेहतरीन रहने वाले हैं। आपको अपने जीवन के बारे में लोगों की टिप्पणियों को नज़रअंदाज़ करना होगा और एक जोड़े के रूप में एक साथ अच्छा समय बिताना होगा। अपने विवादों को जल्द से जल्द सुलझाना भी महत्वपूर्ण है ताकि आप अपने प्रेम जीवन के नकारात्मक पहलुओं को दूर कर सकें।

सिंह राशि

आपका पार्टनर एक प्यार करने वाला इंसान होगा जो आपका ख्याल रखने वाला है। ऐसे कई मौके आएंगे जहां आप अपनी इंटिमेसी को बेहतर कर सकते हैं और अपने रिश्ते को गंभीरता से ले सकते हैं।

कन्या राशि

पार्टनर के साथ आपके रिश्ते बेहतर होने वाले हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि आपका साथी एक प्यार करने वाला व्यक्ति है जो आपकी देखभाल करने वाला है। साथ ही, आप एक जोड़े के रूप में कुछ महत्वपूर्ण पहलुओं को एक साथ साझा करने में सक्षम होंगे जो आपके रिश्ते को बेहतर बनाने में आपकी मदद करेंगे।

तुला राशि

आपका पार्टनर एक प्यार करने वाला इंसान होगा जो आपका ख्याल रखेगा। अगर आपकी अभी तक शादी नहीं हुई है तो शादी के बारे में सोचने का यह अच्छा समय है क्योंकि यह समय भाग्यशाली है। आपको अपने रिश्ते को भी गंभीरता से लेने की जरूरत है ताकि आप गलतफहमियों से बच सकें।

वृश्चिक राशि

पार्टनर के साथ आपके रिश्ते थोड़े खराब हो सकते हैं। आप अपनी जरूरतों को पूरा नहीं कर पाएंगे, जिससे आपको मानसिक और शारीरिक रूप से भी कष्ट उठाना पड़ सकता है। सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं ताकि आप जल्द से जल्द गलतफहमियों को दूर कर सकें।

धनु राशि

आप एक जोड़े के रूप में एक अच्छे रिश्ते का आनंद लेंगे। अपने जीवन में गलतफहमियों को दूर करें और मुसीबतों का मिलकर सामना करें। इस तरह आप संबंध बनाने और अपने साथी पर भरोसा करने में सक्षम होंगे।

मकर राशि

आपका पार्टनर एक प्यार करने वाला इंसान होने वाला है जो आपका ख्याल भी रखने वाला है। इस दौरान कपल के तौर पर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। यदि आपकी शादी को काफी समय हो गया है तो आपको अपने परिवार को बढ़ाने के बारे में भी सोचने की जरूरत है।

कुंभ राशि

पार्टनर के साथ आपके संबंध अच्छे रहने वाले हैं। आप एक साथ क्वालिटी टाइम बिता पाएंगे और जीवन में आने वाली समस्याओं को दूर कर पाएंगे। इस समय आपको अपने रिश्ते पर ध्यान देना चाहिए।

मीन राशि

आपको धैर्य से काम लेने की जरूरत है और अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए सही मौकों का इंतजार करना चाहिए। यह शादी करने का भी अच्छा समय नहीं है क्योंकि सितारे आपके पक्ष में नहीं हैं और इससे आगे कुछ समस्याएं हो सकती हैं।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

Weekly Finance Horoscope: इस हफ्ते इन 4 राशियों पर मां लक्ष्मी रहेंगी मेहरबान, धन लाभ के मामले में होगा तगड़ा लाभ 

Weekly Horoscope: इस हफ्ते क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे, किसे मिलगी तरक्की, किन राशियों का होगा भाग्योदय? पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement