Monday, April 29, 2024
Advertisement

Mesh Weekly Horoscope 12 to 18 September 2022: मेष राशि वालें करें हनुमान जी की पूजा, बनेंगे सारे बिगड़े काम

Aries Weekly Horoscope 12 to 18 September 2022 मेष साप्ताहिक राशिफल 12 से 18 सितंबर 2022: चंद्र राशि के अनुसार मेष राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sweety Gaur Updated on: September 11, 2022 13:35 IST
Aries Weekly Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Aries Weekly Horoscope

Highlights

  • जातकों को इस सप्ताह पैसों की सबसे अधिक आवश्यकता पड़ेगी।
  • इस सप्ताह बारहवें भाव में बृहस्पति और चंद्रमा स्थित होंगे।

Aries Weekly Horoscope 12 to 18 September 2022 मेष साप्ताहिक राशिफल 12 से 18 सितंबर 2022: इस सप्ताह प्रथम भाव में चंद्रमा और राहु की युति हो रही है इसलिए आपके लिए बेहतर होगा कि अपनी सेहत को लेकर अपने भाग्य पर ज्यादा निर्भर न रहें और अपनी सेहत को सुधारने की कोशिश करें क्योंकि इस बात को आप भी अच्छी तरह समझते हैं कि किस्मत ख़ुद बहुत आलसी होती है। इसलिए बेहतर स्वास्थ्य की ओर अपने प्रयास करते रहें।

नौकरी पेशा जातकों को इस सप्ताह पैसों की सबसे अधिक आवश्यकता पड़ेगी, लेकिन पूर्व के दिनों में आपके द्वारा किये गए फिज़ूलखर्च के कारण उनके पास पर्याप्त धन नहीं होगा। इससे आपको विपरीत परिस्थितियों से भी दो-चार होना पड़ सकता हैं। इस सप्ताह बारहवें भाव में बृहस्पति और चंद्रमा स्थित होंगे इसलिए संभव है कि आप परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान कर सकते हैं। साथ ही, इससे से आपको पारिवारिक शांति के साथ-साथ सदस्यों के बीच भाईचारा बढ़ाने में भी मदद मिलेगी।

Aries Weekly Horoscope

Image Source : INDIA TV
Aries Weekly Horoscope

 
इससे आपके माता-पिता भी आपके स्वभाव से प्रसन्न नज़र आएँगे। वो जातक जो किसी भी तरह के रचनात्मक कार्यों से जुड़े हैं, उन्हें इस सप्ताह कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि संभावना है कि आप इस दौरान अपनी क्षमता को लेकर कुछ असमंजस की स्थिति में आ सकते हैं।

 इससे आपके अंदर अपने करियर को लेकर असुरक्षा की भावना भी देखी जाएगी। इस सप्ताह आप जो भी मेहनत करेंगे, आपको उसके अनुसार ही अच्छे व सफल फलों की प्राप्ति होने की संभावना दिखाई देती है क्योंकि इस समय सूर्य और शनि एक-दूसरे पर दृष्टि डाल रहे हैं। इसलिए शुरुआत से ही मेहनत के लिए तैयार रहें और अपने प्रयासों को रफ़्तार देते हुए अपना मन अपनी शिक्षा के प्रति केंद्रित रखें। 

उपाय: हनुमान जी की पूजा करें। 

नोट: यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

ये भी पढ़े - 

Vastu Shastra: घर में लगाएं फलदार पेड़, सदा हरा-भरा रहेगा संसार

Tulsi Puja Tips: हफ्ते के इस दिन तुलसी के पौधे को भूलकर भी न छुएं, स्पर्श करते ही घर में छाएगी कंगाली

Shraddha Paksha 2022: इस नक्षत्र में करें श्राद्ध, होगी शुभ फलों की प्राप्ति साथ ही दूर होंगे पितृ दोष

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement