Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Aries Weekly Horoscope 17-23 October 2022: मेष राशि वालों का इस हफ्ते आर्थिक पक्ष होगा मजबूत

Mesh Weekly Horoscope 17-23 October 2022: आइए जानते हैं मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sushma Kumari Published on: October 16, 2022 19:32 IST
Mesh Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mesh Weekly Horoscope

Aries Weekly Horoscope 17-23 October 2022 मेष साप्ताहिक राशिफल:  तरोताज़ा होने के लिए, अच्छी तरह से आराम करें। क्योंकि छाया ग्रह राहु के आपकी ही राशि अर्थात आपके में होने से इस सप्ताह आपके पास ख़ुद के लिए पर्याप्त समय होगा, तो मौक़े का फ़ायदा उठाएं और अच्छी सेहत के लिए पैदल सैर पर जाएं और संभव हो तो घर पर रहते हुए भी, आप कुछ छोटी-मोटी एक्सरसाइज कर सकते हैं। पूर्व के अनुमान के अनुसार, इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति काफी हद तक सुधरेगी। क्योंकि शुरुआत में ही चन्द्रमा की पूर्ण दृष्टि भाग्य यानी नवम भाव में होने से आप अपना धन, हर प्रकार से संचय कर पाने में कामयाब होंगे। 

इस दौरान संभावना ये भी है कि, आपको अपने आर्थिक पक्ष को मजबूत करने के लिए, कुछ बड़े फैसले भी इस दौरान लेने होंगे। इसलिए हर निर्णय को लेते समय जल्दबाज़ी न करें और धौर्य के साथ, बेहद समझदारी दिखाई हुए किसी भी निर्णय पर पहुंचे। इस सप्ताह आप अपने मज़ाकिया स्वभाव के कारण, अपने घर-परिवार के वातावरण को सामान्य से ज्यादा ख़ुशनुमा बना देगा। इसके साथ ही इस समय एक बेहतरीन शाम के लिए, आपके कुछ रिश्तेदार या दोस्त आपके घर पर भी आ सकते हैं। वो नौकरी पेशा जातक जो स्थानांतरण का इंतज़ार कर रहे थे, उन्हें मध्य समय के बाद जब चन्द्रमा चतुर्थ भाव में गोचर करते हुए दशम पर दृष्टि डालेंगे, तब आपको इच्छानुसार ट्रांसफर मिलने से शुभ परिणाम की प्राप्ति हो सकेगी। 

इस दौरान आपकी ख़ुशी आपके चेहरे से झलकती दिखाई देगी, जिसे आप अपने परिवार वालों व अपने करीबियों के साथ मनाने का फैसला ले सकते हैं। हालांकि आपको ये ख़ुशी अपनों के साथ बटते समय, उन्हें मिठाई खिलाने की भी सलाह दी जाती है। वो छात्र जो किसी प्रोफेशनल कोर्स में दाखिला लेना चाहते हैं, उनके लिए यह सप्ताह सामान्य से काफी बेहतर रहेगा। क्योंकि इस दौरान आपकी पूर्व की मेहनत रंग लाएगी, जिससे आपको अपने इच्छानुसार किसी अच्छे संस्थान में दाखिला मिल सकेगा।

उपाय: अपने और अपने परिवार के लिए अपने घर पर रुद्राभिषेक पूजा का आयोजन करें। 

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं)

Ahoi Ashtami 2022: अहोई अष्टमी के व्रत में भूलकर भी न करें ये काम, बच्चों पर होगा असर

Vastu Tips: दिशाओं से होता है देवी-देवता का संबंध, जानें किस दिशा के लिए करें किस देवता की पूजा

Vastu Tips: अगर इस दिशा में बनवाएंगे टॉयलेट तो घर में छाएगी उदासी, खुशियां फेर लेंगी मुंह

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement