Monday, May 06, 2024
Advertisement

Sagittarius Weekly Horoscope 29 Aug - 4 Sep 2022: धन प्राप्ति के बनेंगे योग, सेहत का रखें खास ध्यान

Sagittarius Weekly Horoscope 29 Aug - 4 Sep 2022: चंद्र राशि के अनुसार धनु राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sweety Gaur Updated on: August 28, 2022 13:01 IST
Sagittarius Weekly Horoscope 29 Aug- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Sagittarius Weekly Horoscope 29 Aug

Highlights

  • मंगल के छठे भाव में होने से सेहत पर असर पड़ सकता है।
  • इस सप्ताह अपने खान-पान में सुधार करने की आवश्यकता होगी।

Sagittarius Weekly Horoscope 29 Aug - 4 Sep 2022: (धनु साप्ताहिक राशिफल 29 अगस्त से 4 सितंबर 2022) : चंद्र राशि के अनुसार धनु राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

मंगल के छठे भाव में होने से अपनी सेहत की बेहतरी के लिए आपको इस सप्ताह अपने खान-पान में सुधार करने की आवश्यकता होगी। अन्यथा आप खुद को कई गंभीर रोगों से ग्रस्त पाएंगे, जिससे आपको परेशानी हो सकती है। इस सप्ताह के मध्य चन्द्रमा आपके एकादश भाव में प्रवेश करेंगे, जहाँ उनकी युति पहले से उपस्थित केतु के साथ होगी। ऐसे में आपको ये समझना होगा कि दूसरों के सामने अपने हाथ अपनी हैसियत से ज्यादा खोलकर खर्चा करना कोई समझदारी नहीं बल्कि बेवकूफी भरा कार्य होता है।

Sagittarius Weekly Horoscope 29 Aug

Image Source : INDIA TV
Sagittarius Weekly Horoscope 29 Aug

इसी बात को समझें और ऐसा करने से बचें, तभी आप अपने धन को संचय कर सकेंगे। अपने उन रिश्तेदारों या दोस्तों से आपको इस सप्ताह बातचीत और संपर्क करने में मदद मिलेगी, जिन लोगों से आपकी मुलाक़ात कभी-कभी ही होती है। क्योंकि ये समय आपको अपने पुराने रिश्तों को पुनः विकसित करने और उसमे सुधार करने के लिए विशेष अच्छा सिद्ध होने वाला है। वहीं सप्ताह की शुरुआत में चन्द्रमा के दशम भाव में उपस्थित होने से कार्यक्षेत्र में आपको इच्छानुसार कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकते हैं। 

संभावना है कि आप जिस रणनीति या योजना पर काम कर रहे थे, उनके सफल होने पर आपको दूसरों से खुलकर प्रशंसा की प्राप्ति हो। साथ ही वक्री शनि का द्वितीय भाव में होना भी ऑफिस में आपका एक अलग ही प्रभाव विकसित करेगा, जिसके कारण अब हर कोई आपसे बातचीत करने में दिलचस्पी लेगा। इस सप्ताह बुध के दशम भाव में होने से कई छात्र सोशल मीडिया पर अपना अधिकतर समय बर्बाद करते दिखाई देंगे। इससे उन्हें आने वाली प्रतियोगी परीक्षा में नकारात्मक फलों की प्राप्ति भी हो सकती है। ऐसे में फ़ोन या लैपटॉप का गलत इस्तेमाल करने से बचते हुए, अपनी पढ़ाई पर ही ध्यान देना आपके लिए बेहतर रहेगा। 

उपाय: जरूरतमंद छात्रों को शिक्षा की सामग्री भेंट करें।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

Vastu Tips: हल्दी से करें गणेश जी का तिलक, पीले रंग के वस्त्र पहनने से घर में आएगा गुड लक

Chanakya Niti: किसी भी हाल में दूसरों के सामने न खोलें ये 3 राज, वरना पर जाएंगे लेने के देने

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement