Friday, May 03, 2024
Advertisement

Scorpio Weekly horoscope Weekly Horoscope 14-20 November 2022: वृश्चिक राशि वाले सोच समझकर दूसरों पर भरोसा करें

Scorpio Weekly horoscope 14-20 November 2022 मिथुन साप्ताहिक राशिफल 14-20 नवंबर 2022: वृश्चिक राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: November 12, 2022 18:30 IST
Scorpio weekly horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Scorpio weekly horoscope

Scorpio Weekly horoscope 14-20 November 2022 (वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 14-20 नवंबर 2022): वृश्चिक राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं. आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं वृश्चिक राशि का साप्ताहिक राशिफल।

Scorpio Weekly horoscope  वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 

गणेशजी कहते हैं कि मन की शांति के लिए तनाव के कारणों का पता लगाएं। इस सप्ताह आपको इस ऊर्जा की सबसे ज्यादा जरूरत पड़ने वाली है। दूसरों पर विश्वास करना ठीक है, लेकिन अंध विश्वास कई बार व्यक्ति के लिए हानिकारक साबित हो सकता है। इस सप्ताह आर्थिक मामलों को लेकर भी योग बन रहा है। इसलिए किसी भी चीज या व्यक्ति पर आंख मूंदकर भरोसा करने से बचें। आप परिवार के बारे में अपनी समझ को समेटने में सफल रहेंगे। इससे सदस्यों के बीच सद्भाव और भाईचारे की भावना का विकास होगा। साथ ही आपके परिवार की सामाजिक स्थिति भी मजबूत होगी और आप सदस्यों के बीच सही प्रतिष्ठा प्राप्त कर पाएंगे।

इस सप्ताह आपको अपने पेशेवर क्षेत्र में निर्णय लेने में अधिक सावधानी बरतनी होगी क्योंकि यह समय आपको अपने करियर में अच्छे परिणाम देगा। आप अंदर से भावुक महसूस कर सकते हैं। कक्षा के कई विद्यार्थी इस सप्ताह आपकी सफलता से ईर्ष्या महसूस करेंगे। इस वजह से वे आपके खिलाफ जा सकते हैं और शिक्षकों को आपके खिलाफ भड़का सकते हैं। ऐसे में सभी के प्रति अपने व्यवहार में सुधार लाने की जरूरत होगी। उनकी हर साजिश को समझकर आप दूसरों के सामने अपनी छवि खराब कर सकते हैं।

(लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Kaal Bhairav Jayanti 2022: इस दिन मनाई जाएगी काल भैरव जयंती, जानें शुभ मुहूर्त और महत्व

Vastu Tips: घी या तेल कौन सा दीपक कब जलाना होता है शुभ? दीया जलाते वक्त ये गलती पड़ सकती है भारी

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को मिलेगी कामयाबी, बस करना होगा ये काम

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement