Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Singh Monthly Horoscope February 2023: सिंह राशि वालों के लिए कई चुनौतियां लेकर आएगा फरवरी का महीना

Singh monthly Horoscope February 2023: सिंह राशि वालों के लिए फरवरी का महीना कैसा रहेगा और किन उपायों के साथ वो महीना और भी बेहतर कर सकते हैं इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: February 01, 2023 22:35 IST
सिंह मासिक राशिफल - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सिंह मासिक राशिफल

Leo monthly horoscope in hindi February 2023 सिंह मासिक राशिफल फरवरी 2023: नया महीना शुरू होने जा रहा है ऐसे में मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं सिंह राशि वालों के लिए फरवरी का महीना कैसा रहेगा। 

सिंह मासिक राशिफल Singh monthly Horoscope 

गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह अपमान और मान दोनों से बचने की बहुत आवश्यकता होगी। माह की शुरुआत में आपके काम तेजी से पूरे होंगे और कार्यक्षेत्र में सीनियर्स और जूनियर्स दोनों का सहयोग मिलेगा। साथ ही लाभ के और भी कई स्रोत बनेंगे लेकिन माह के दूसरे सप्ताह में आपको अपने व्यवहार पर विशेष ध्यान देना होगा। इस दौरान आपको अपने सीनियर्स और जूनियर्स दोनों के साथ शांति बनाने की आवश्यकता होगी क्योंकि आप पर काम का बोझ अधिक रहेगा और किसी बड़ी गलती के कारण अपमानित होने की भी संभावना रहेगी। साथ ही घरेलू खर्चों का भी बोझ बना रहेगा। उधार लेने की भी जरूरत पड़ सकती है।

माह के मध्य में एक बार फिर आप अपनी लय में होंगे और आपको अपने करियर और व्यवसाय की दिशा में सुखद परिणाम देखने को मिलेंगे। हालांकि इस दौरान आपको घमंड से बचना होगा और व्यवहार में नरमी बनाए रखनी होगी। इस समय आपको अपने स्वास्थ्य पर भी विशेष ध्यान देना होगा अन्यथा पुराने रोग उभर सकते हैं। प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Monthly Horoscope February 2023: लव, करियर, हेल्थ के हिसाब से कैसा रहेगा फरवरी का महीना, जानिए सभी 12 राशियों का हाल

Vastu Tips: सोते समय बिस्तर के आसपास भी न रखें ये चीजें, वरना छिन जाएगी चैन की नींद!

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement