Friday, April 26, 2024
Advertisement

Taurus Weekly Horoscope 5th-11th December 2022: स्वास्थ्य संबंधित समस्या हो सकती है, धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी

Taurus Weekly Horoscope 5th-11th December 2022 वृषभ साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग दारूवाला से जानिए वृषभ राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Himanshi Tiwari Published on: December 01, 2022 23:09 IST
Taurus Weekly Horoscope 5th-11th December 2022- India TV Hindi
Taurus Weekly Horoscope 5th-11th December 2022

Taurus Weekly Horoscope 5th-11th December 2022: गणेशजी कहते हैं कि नजदीकी संबंधों में कड़वाहट आने की संभावना है। इसलिए संबंधों में विनम्र रहने का प्रयास करें। नैतिक-अनैतिक आदि के बारे में सोचने वाला आपका मन भौतिक वातावरण के साथ तालमेल नहीं बिठा पाएगा। 

इस सप्ताह नए व्यापारिक संबंधों का लाभ मिलने के योग हैं। राजनीतिक क्षेत्र के व्यक्तियों को अपने विरोधियों के वर्चस्व के कारण मुश्किलें संभव हैं। खाने-पीने में सावधानी बरतें। इस सप्ताह धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। 

यह भी पढ़ें: Aries Weekly Horoscope 5th-11th December 2022: मेष राशि वालों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ेगा, बहसबाजी से बचें

सरल स्वभाव के कारण लोकप्रिय होंगे। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। )

Aaj Ka Rashifal 25 November 2022: इन 2 राशि वालों के बन रहे विदेश यात्रा के योग, होने वाले हैं शुक्रदेव मेहरबान

Aquarius Weekly Horoscope 21-27 November 2022: कुम्भ राशि वाले जातकों को इस हफ्ते होगा लाभ ही लाभ

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement