Friday, April 26, 2024
Advertisement

Virgo Weekly Horoscope 05-11 September 2022: सेहत का रखना होगा खास ध्यान, ज़रा सी चूक से बिगड़ सकते हैं हालात

Virgo Weekly Horoscope 05-11 September 2022: (कन्या साप्ताहिक राशिफल 05 सितंबर से 11 सितंबर 2022): चंद्र राशि के अनुसार कन्या राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sweety Gaur Updated on: September 04, 2022 13:09 IST
Virgo Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Virgo Weekly Horoscope

Highlights

  • जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा ।
  • जीवन में सकारात्मक बदलाव होने वाले हैं।

Virgo Weekly Horoscope  05-11 September 2022:  (कन्या साप्ताहिक राशिफल 05 सितंबर से 11 सितंबर 2022): चंद्र राशि के अनुसार कन्या राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

खुद को फिट रखने के लिए, इस सप्ताह आपको ज्यादा मशक्कत नहीं करनी होगी। इस दौरान आपको भाग्य का साथ मिलेगा जिसके कारण आप अपनी सेहत को बेहतर रखने के लिए, कम प्रयास भी करेंगे तब भी आप खुद को सेहतमंद रखने में सफल हो सकेंगे। यदि आप विवाहित हैं तो, आपको इस पूरे ही सप्ताह अपनी संतान की शिक्षा पर अच्छा खासा धन खर्च करना पड़ सकता है। साथ ही दूसरे भाव में केतु के चंद्रमा की युति होने की वजह से आपको आर्थिक तंगी का सामना करना होगा 

Virgo Weekly Horoscope

Image Source : INDIA TV
Virgo Weekly Horoscope

इस मामले का अकेले ही हल निकालने के बजाय अपने साथी से इस मुद्दों को लेकर बात करें। पिता के स्वास्थ्य में भी, इस सप्ताह सकारात्मक बदलाव होने की पूरी गुंजाइश है जिसके कारण आप उनके साथ समय व्यतीत करते हुए घरेलू मुद्दों पर विचार-विमर्श करते दिखाई देंगे। इससे आपको पिता के साथ अपने संबंध बेहतर करने में मदद तो मिलेगी ही, साथ ही आपके पिता आपका सहयोग भी कर सकेंगे। 

इस सप्ताह बृहस्पति आपके सातवें घर में स्थित होगा इसलिए किसी भी प्रकार की पार्टनशिप के बिज़नेस में कार्य कर रहे व्यापारियों को अपने साझेदार के साथ काम करते वक़्त अपनी चतुरता दिखाने की ज़रूरत होगी, अन्यथा वो आपको किसी प्रकार का कोई बड़ा धोखा भी दे सकते हैं। जो लोग प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियाँ कर रहे हैं, उन्हें इस सप्ताह अपनी मेहनत और खुद पर भरोसा करने में परेशानी हो सकती है। खासतौर से सप्ताह का मध्य भाग, आपके मन में शिक्षा को लेकर कई नकारात्मक विचार लेकर आएगा जिसके कारण आप किसी भी विषय पर अपना ध्यान केंद्रित करने में असफल रहेंगे। 

उपाय: बुधवार के दिन गायों को हरा चारा खिलाएं।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

ये भी पढ़ें

  1. Sagittarius Weekly Horoscope 05 Sep - 11 Sep 2022: धनु राशि वालों को मिलेगा अचानक लाभ, मां लक्ष्मी की कृपा से बरसेगा धन
  2. Vastu Tips: भूलकर भी घर में ना लगाएं ये पौधे, छिन जाएगा सुख-चैन, रूठकर चली जाएंगी मां लक्ष्मी
  3. Vastu Tips: अपने घर में लगाएं ये खास पौधे, बीमारियां रहेंगी दूर, खूब आएगी संपन्नता

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement