Friday, April 26, 2024
Advertisement

Virgo Weekly Horoscope 12-18 September: इस हफ्ते कन्या राशि के दूर होंगे आर्थिक संकट, मिलेगी खुशखबरी

Virgo Weekly Horoscope 12 to 18 September 2022: चंद्र राशि के अनुसार कन्या राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sweety Gaur Published on: September 11, 2022 14:15 IST
Virgo Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Virgo Weekly Horoscope

Highlights

  • इस सप्ताह शनि के बारहवें भाव में स्थित होंगे।
  • कामकाज से समय निकालते हुए खुद को थोड़ा आराम दें।

Virgo Weekly Horoscope 12 to 18 September 2022: इस सप्ताह शनि के बारहवें भाव में स्थित होने की वजह से आपके लिए जरुरी है कि जितना संभव हो, अपने कामकाज से समय निकालते हुए खुद को थोड़ा आराम दें क्योंकि आप पूर्व के दिनों में भारी मानसिक दबाव से गुज़रे हैं। इसलिए इस सप्ताह आपका नई गतिविधियों में शामिल होते हुए अपना मनोरंजन करना, आपको शारीरिक विश्राम करने में बेहद सहायक सिद्ध होगा। इसलिए ज्यादा थकाने वाले कार्यों से अभी दूरी ही बनाकर रखना आपके लिए बेहतर रहेगा।

इस सप्ताह आपको भूमि, रियल-एस्टेट या सांस्कृतिक परियोजनाओं पर ध्यान केन्द्रित करने की ज़रूरत है क्योंकि ये समय इन योजनाओं में निवेश के लिए बेहद उत्तम संयोग बना रहा है। ऐसे में, इन मौक़ों को अपने हाथ से न जाने देते हुए उनका उत्तम लाभ उठाएं। इस सप्ताह आठवें भाव में राहु और चंद्रमा की युति के कारण ऐसे परिस्थितियां आपके सामने बनेगी जिसकी वजह से आपको कई पारिवारिक व घरेलू कार्य करने पड़ सकते हैं जिससे आपको थकान की अनुभूति होगी। ऐसे में जोश में आकर अपनी सारी ऊर्जा एक ही कार्य पर न लगाते हुए, हर कार्य को धीरे-धीरे सही से करें। 

Virgo Weekly Horoscope

Image Source : INDIA TV
Virgo Weekly Horoscope

इस दौरान जरूरत पड़ें तो, आप घर के दूसरे सदस्यों की भी मदद ले सकते हैं। अगर आप करियर में बेहतर करना चाहते हैं तो, आपको इस सप्ताह अपने काम में आधुनिकता और नयापन लाने की कोशिश करनी होगी। इसके साथ ही आपको सलाह दी जाती है कि नई तकनीक और सोशल मीडिया से अपडेटेड रहते हुए ही, किसी भी कार्य को करना आपके लिए बेहतर रहेगा। ये हफ़्ता उन छात्रों के लिए सकारात्मक रहने वाला है जो सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे क्योंकि इस समय चंद्रमा की छठे भाव में मौजूदगी आपके लिए फलदायी सिद्ध होगी। इस दौरान कई ग्रहों का स्थान परिवर्तन विद्यार्थियों को भाग्य का साथ देगा और उन्हें अपने हर क्षेत्र में भरपूर सफलता मिलेगी। 

उपाय: गायों को हरा चारा खिलाएं। 

नोट: यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है। 

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

ये भी पढ़े - 

Vastu Shastra: घर में लगाएं फलदार पेड़, सदा हरा-भरा रहेगा संसार

Tulsi Puja Tips: हफ्ते के इस दिन तुलसी के पौधे को भूलकर भी न छुएं, स्पर्श करते ही घर में छाएगी कंगाली

Shraddha Paksha 2022: इस नक्षत्र में करें श्राद्ध, होगी शुभ फलों की प्राप्ति साथ ही दूर होंगे पितृ दोष

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement