Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope 11 to 17 March 2024: इस हफ्ते व्यापार में किन लोगों की होगी आमदनी, किसका डूबेगा पैसा? पढ़ें वीकली बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 11th to 17th March 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Published on: March 09, 2024 15:10 IST
Weekly Business Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope

Weekly Business Horoscope 11th to 17th March 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस राशिफल।

मेष: आपका पेशेवर जीवन कड़ी मेहनत और जिम्मेदारी से भरा रहने वाला है। काम के सिलसिले में यात्रा के भी योग बन रहे हैं। इस समय का उपयोग अपने साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने में करें। इतना ही नहीं बल्कि आपको अपने सभी लंबित कार्यों को भी पूरा करने की जरूरत है ताकि इस दौरान आप अपने वरिष्ठों और उच्च अधिकारियों को प्रभावित कर सकें।

वृषभ: आपका व्यावसायिक जीवन लगातार काम से भरा रहेगा। हालांकि, आपको सभी लंबित काम पूरे करने होंगे ताकि आप इस सप्ताहांत आराम कर सकें। आपके वरिष्ठ आपके काम से प्रभावित होंगे और वे आपको सुधार के लिए कई अवसर और महत्वपूर्ण परियोजनाएं भी प्रदान करेंगे।

मिथुन: व्यावसायिक तौर पर आप बहुत अच्छा करेंगे और सफल होने के कई मौके भी मिलेंगे। आपके वरिष्ठ आपसे बहुत प्रभावित होंगे और वे आपके कामकाज के स्तर को सुधारने में भी आपकी मदद करेंगे। इस सप्ताह आपको पदोन्नति मिलेगी। यह आपको जीवन में चीजों को बेहतर बनाने में मदद करेगा।

कर्क: आपको अपने पेशेवर जीवन में अच्छा काम बनाए रखने की जरूरत है ताकि आपके वरिष्ठ प्रभावित हो सकें। अगर आपको जरूरत महसूस हो तो नई नौकरी पाना भी जरूरी है। व्यापारियों के लिए भी यह समय अच्छा है।

सिंह: सिंह राशि वालों आपको अपने साझेदारों अपनी व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं के बारे में बताएं ताकि उन्हें भी आप पर गर्व हो। आपका व्यावसायिक जीवन नियमित घटनाओं से भरा रहेगा। आपको अपने सभी लंबित कार्यों को समय पर पूरा करने की आवश्यकता है ताकि आप अपने वरिष्ठों को प्रभावित कर सकें।

कन्या: पेशेवर तौर पर आप बहुत अच्छा करेंगे और इसका आपके पूरे जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। आपके वरिष्ठ आपको महत्वपूर्ण अवसर प्रदान करेंगे, जिन्हें आपको इस समय गंभीरता से लेना चाहिए।

तुला: इस समय आप अपने काम पर ध्यान केंद्रित रखें और अपने सभी कार्यों को पूरा करें। काम के सिलसिले में यात्रा के प्रबल योग हैं। इस दौरान आप अपने साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं और सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप सही रास्ते और जीवन पर हैं। आपके वरिष्ठ आपका समर्थन करेंगे और चीजों को पूरा करने का आदेश देंगे ताकि चिंता की कोई बात न रहे।

वृश्चिक: पेशेवर तौर पर आप बहुत अच्छा करेंगे और यह आपके करियर में नई नौकरी की संभावनाओं के बारे में सोचने का भी सही समय है। इससे आपको नए अवसरों के बारे में सोचने में मदद मिलेगी जिनका आप सर्वोत्तम संभव तरीके से उपयोग कर सकते हैं। इतना ही नहीं आपको अपने काम पर भी ध्यान देने की जरूरत है ताकि आपको जल्द ही सफलता मिल सके।

धनु: अगर आप अपने करियर में बदलाव चाह रहे हैं तो यह आपके लिए बहुत फायदेमंद रहने वाला है। आपके वरिष्ठ बेहद मददगार रहेंगे और वे यह भी सुनिश्चित करेंगे कि आप अपना सारा काम निर्धारित समय के भीतर पूरा कर लें। कुछ समय के लिए अपने सहकर्मियों से संवाद करना बेहतर रहेगा।

मकर: आपका व्यवसायिक जीवन बहुत अच्छा रहने वाला है और आप जल्द ही सफल होंगे। आपके उच्च अधिकारी प्रभावित होंगे और वे आपको नौकरी के नए अवसर भी प्रदान करेंगे।

कुंभ: व्यावसायिक साझेदारों के साथ व्यवहार करते समय अहंकार का टकराव हो सकता है, जिसके परिणामस्वरूप वित्तीय नुकसान हो सकता है, लेकिन मीडिया में अप्रत्याशित व्यावसायिक जीत संभव है।

मीन: आपका व्यावसायिक जीवन सौभाग्य और सफलता से भरा रहेगा। आप अपने वरिष्ठों को प्रभावित करने में भी सफल रहेंगे और उन्हें अपनी वास्तविक कीमत बेहतर तरीके से समझा पाएंगे। अपनी पदोन्नति से संबंधित महत्वपूर्ण मामलों को अपने वरिष्ठों के सामने लाना एक अच्छा विचार है ताकि वे इसके बारे में रचनात्मक रूप से सोच सकें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Finance Horoscope 11 to 17 March 2024: इस हफ्ते इन राशियों का बदलेगा भाग्य, पैसों के मामले में होंगे बड़े-बड़े लाभ! पढ़ें साप्ताहिक आर्थिक राशिफल

Weekly Health Horoscope 11 to 17 March 2024: इस हफ्ते आपका स्वास्थ्य कैसा रहेगा? जानिए साप्ताहिक हेल्थ राशिफल क्या कहता है

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement