Friday, May 03, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope 22nd to 28th April 2024: पेशेवर जीवन में रोमांच के लिए तैयार रहें ये 3 राशियां, इन लोगों को करियर में मिलेगी पक्की तरक्की, पढ़ें बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 22nd to 28th April 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Updated on: April 20, 2024 10:30 IST
Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Horoscope

Weekly Business Horoscope 22nd to 28th April 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस राशिफल।

मेष 

जैसे-जैसे आप बढ़ती महत्वाकांक्षा और दृढ़ संकल्प का अनुभव करेंगे, आपका करियर आगे बढ़ सकता है। आपका दृढ़ और प्रेरित स्वभाव आपको आगे बढ़ाएगा, जिससे आप नई चुनौतियाँ और जिम्मेदारियाँ लेने में सक्षम होंगे।

वृषभ
यह सप्ताह आपके करियर के लिहाज से स्थिरता और प्रगति लेकर आया है। वृषभ राशि का साप्ताहिक करियर राशिफल सुझाव देता है कि आप दीर्घकालिक लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करें और अपनी विश्वसनीय कार्य नीति का उपयोग करके लगातार उनके लिए काम करें।

मिथुन
इस सप्ताह आपके करियर की संभावनाएं आशाजनक दिख रही हैं। आपके पास तेज़ दिमाग और नवीन विचार हैं जो आपके वरिष्ठों और सहकर्मियों का ध्यान आकर्षित करेंगे।

कर्क
इस सप्ताह आपके करियर की संभावनाएं आशाजनक दिख रही हैं। ग्रहों का संरेखण विकास और मान्यता की अवधि का सुझाव देता है। आपके समर्पण और कड़ी मेहनत पर किसी का ध्यान नहीं जाएगा, क्योंकि वरिष्ठ और सहकर्मी आपके योगदान की सराहना करेंगे।

सिंह
यह सप्ताह करियर में उन्नति और सफलता के अवसरों से भरा है। आपकी ऊर्जा और उत्साह संक्रामक है, जो आपको कार्यस्थल में एक स्वाभाविक नेता बनाता है।

कन्या
कन्या राशि, इस सप्ताह करियर में वृद्धि और सफलता के रोमांचक अवसर हैं। कार्यस्थल में विस्तार और संगठनात्मक कौशल पर आपके ध्यान को अत्यधिक महत्व दिया जाएगा।

तुला
अपने पेशेवर जीवन में एक रोमांचक और उत्पादक सप्ताह के लिए तैयार हो जाइए। जब आप कार्य-संबंधी विभिन्न स्थितियों से निपटेंगे तो आपका प्राकृतिक आकर्षण और कूटनीतिक कौशल आपकी सबसे बड़ी संपत्ति होंगे।

वृश्चिक
इस सप्ताह आपके करियर में एक गतिशील मोड़ आएगा क्योंकि विकास और उन्नति के अवसर पैदा होंगे। आपकी दृढ़ता और रणनीतिक सोच प्रगति करने की कुंजी होगी। अपने पेशेवर जीवन पर नियंत्रण रखें और दृढ़ संकल्प के साथ अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करें।

धनु
नए अवसर और चुनौतियाँ आने पर आपका करियर केंद्र स्तर पर आ जाएगा। आपका स्वाभाविक उत्साह और आशावादी दृष्टिकोण इन स्थितियों से निपटने में मूल्यवान संपत्ति होगी। परिवर्तन को अपनाएं और नए विचारों और दृष्टिकोणों के लिए खुले रहें।

मकर
इस सप्ताह आपका करियर राशिफल विकास और उन्नति के अवसरों पर प्रकाश डालता है। आपकी मेहनत और समर्पण को पहचान मिलेगी, जिससे नई व्यावसायिक संभावनाएं खुलेंगी।

कुंभ 
इस सप्ताह कुंभ राशि के जातकों को अपने करियर में तरक्की मिलने की उम्मीद है। आपकी नवीन सोच और समस्या-समाधान कौशल की अत्यधिक मांग की जाएगी, जिससे आप अपनी टीम या संगठन के लिए एक मूल्यवान संपत्ति बन जाएंगे।।

मीन 
इस सप्ताह मीन राशि के जातकों को अपने करियर में किसी दोराहे पर खड़ा होना पड़ सकता है। यह आपके पेशेवर पथ के आत्मनिरीक्षण और मूल्यांकन का समय है। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और विचार करें कि क्या आपकी वर्तमान नौकरी आपके दीर्घकालिक लक्ष्यों और मूल्यों के अनुरूप है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

हनुमान जयंती के दिन बने हैं कई शुभ योग, हर क्षेत्र में होंगे सफल, आजमाकर देखें ये उपाय

क्या होता है विषकन्या योग? इसके कुंडली में होने पर कैसे प्रभाव मिलते हैं, जानें इसके उपाय भी

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement