Friday, April 26, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope 5th to 11th February 2024: इस हफ्ते इन लोगों के बिजनेस में आएंगे कई उतार-चढ़ाव, तगड़ी कमाई के बन रहें हैं प्रबल योग

Weekly Business Horoscope 5th to 11th February 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Updated on: February 03, 2024 16:35 IST
Weekly Business Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope

Weekly Business Horoscope 5th to 11th February 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस राशिफल।

मेष: व्यवसायियों के लिए यह अच्छा समय है। परेशानियों से बचने के लिए इस सप्ताह आप अपने काम को अपने शेड्यूल के अनुसार व्यवस्थित कर सकते हैं।

वृषभ: यह सप्ताह काफी व्यस्त रह सकता है। आपको बहुत कम वेतन पर लंबे समय तक काम करना पड़ सकता है। कुछ समय के लिए, किसी विज्ञापन के सामने भी पसंदीदा होने की खुशी आपको प्रेरित रखेगी।

मिथुन: यह किसी ऐसे व्यवसाय में निवेश करने का अनुकूल समय है जो हमेशा के लिए एक परिसंपत्ति बना रहेगा। अपने व्यावसायिक साझेदारों के साथ अच्छे संबंध बनाने का प्रयास करें क्योंकि वे ही हैं जो आपको जल्द ही सफलता प्राप्त करने में मदद करेंगे।

कर्क: यह सप्ताह आपके बिजनेस पर काफी अच्छा प्रभाव डालने वाला है। ग्रहों की चाल आपके जीवन में सकारात्मक वृद्धि का संकेत दे रही है, इसलिए ज़्यादा सोचना बंद करें।

सिंह: आपके व्यवसाय पर बहुत ही सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है। आपका परिवार, विशेषकर आपके माता-पिता, आपको सही रास्ते और जीवन पर मार्गदर्शन करने में सक्षम होंगे। उनकी सलाह सुनें और उनका पालन करने का प्रयास करें ताकि आप महत्वपूर्ण व्यावसायिक अवसर न चूकें।

कन्या: अपने व्यवसाय को गंभीरता से लें और अपने सभी अधूरे काम जल्द से जल्द पूरे करें। इस समय यही एकमात्र तरीका है जिससे आप अपने वरिष्ठों को प्रभावित कर सकते हैं। हो सकता है कि वे आपकी परिचालन दक्षता की भी प्रतीक्षा कर रहे हों और इस सप्ताह आपको लाभ की पेशकश कर सकते हैं।

तुला: आपका व्यवसाय अवसरों और सौभाग्य से भरा रहने वाला है। आपने जीवन में जिन चीज़ों की कामना की है वे जल्द ही वास्तविकता बन जाएंगी। यह आपके चमकने का समय है; इसलिए अपने आसपास नकारात्मकता से दूर रहें।

वृश्चिक: आपको अपने व्यवसाय को उत्तम बनाने के लिए उस पर ध्यान देने की आवश्यकता है। अन्यथा, आपके बिजनेस पार्टनर यह साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे कि आपमें बिल्कुल भी प्रतिभा नहीं है।

धनु: आपका व्यावसायिक जीवन परेशानियों और गलतफहमियों से भरा हो सकता है। आपके परिवार के सदस्य आपकी व्यावसायिक ज़िम्मेदारियों को नहीं समझेंगे।

मकर: व्यावसायिक जीवन आपके लिए कई अवसर लेकर आएगा। काम से जुड़ी कोई यात्रा भी जल्द होने की संभावना है।

कुंभ: इस सप्ताह अपने व्यवसाय को बाजार में स्थायी स्थान दिलाने के लिए अतिरिक्त मेहनत करें।

मीन: अपने व्यवसाय को बेहतर तरीके से व्यवस्थित करें ताकि आप अपने सभी अधूरे कार्यों को उचित समय से पहले पूरा कर सकें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Health Horoscope 5th to 11th February 2024: सेहत के लिहाज से सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह, पढ़ें साप्ताहिक हेल्थ राशिफल

Weekly Love Horoscope 5th to 11th February 2024: वैलेंनटाइन से पहले इन राशियों को मिल सकता है सच्चा प्यार! जानिए इस हफ्ते अपनी लव लाइफ का हाल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement