Friday, May 10, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope: इस हफ्ते इन राशियों को व्यापार में मिलेगी अपार सफलता, बेहिसाब कमाएंगे पैसा, जानें अपनी राशि का हाल

Weekly Business Horoscope 26th June to 2 July 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: June 24, 2023 15:56 IST
Weekly Business Horoscope 26th June to 2 July 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope 26th June to 2 July 2023

Weekly Business Horoscope 26th June to 2 July 2023:​  जून माह का नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। ऐसे में आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी। 

मेष राशि

यह सप्ताह आपके करियर में संभावित प्रगति और अवसरों से भरा है। आपका प्राकृतिक नेतृत्व कौशल और दृढ़ संकल्प आपके रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती पर काबू पाने में सहायक होगा।

वृषभ राशि

यह सप्ताह आपके करियर में उन्नति और प्रगति के अवसर लेकर आया है। आपका समर्पण और कड़ी मेहनत रंग लाएगी, जिससे व्यावसायिक सफलता का मार्ग प्रशस्त होगा।

मिथुन राशि

आपके सामने नए अवसर आने से आपका करियर केंद्र स्तर पर आएगा। आपके संचार कौशल और बौद्धिक कौशल को अत्यधिक महत्व दिया जाता है, इसलिए अपने विचारों और विचारों को व्यक्त करने में संकोच न करें।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए यह सप्ताह करियर के मामले में उन्नति और पहचान के अवसर लेकर आया है। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण पर किसी का ध्यान नहीं जाएगा, इसलिए उत्कृष्टता के लिए प्रयास करते रहें।

सिंह राशि

यह सप्ताह आपके करियर में आशाजनक अवसरों से भरा है। आपका नेतृत्व कौशल और प्राकृतिक आकर्षण सुर्खियों में रहेगा, जो सहकर्मियों और वरिष्ठों का सकारात्मक ध्यान आकर्षित करेगा।

कन्या राशि

यह सप्ताह पेशेवर विकास और पहचान के अवसर प्रदान करता है। आपका सूक्ष्म स्वभाव और बारीकियों पर ध्यान आपको कार्यस्थल पर अलग पहचान दिलाएगा।

तुला राशि

यह सप्ताह तुला राशि वालों के लिए आशाजनक अवसर और व्यावसायिक विकास प्रस्तुत करता है। सहयोग और टीम वर्क आपकी सफलता की कुंजी होगी, इसलिए ऐसी साझेदारियां और गठबंधन खोजें जो आपकी परियोजनाओं और विचारों को बढ़ा सकें।

वृश्चिक राशि

यह सप्ताह वृश्चिक राशि वालों के लिए दृढ़ संकल्प और फोकस का एक शक्तिशाली उछाल लेकर आया है। आपके पास अपने पेशेवर लक्ष्यों को प्राप्त करने की इच्छा और महत्वाकांक्षा है।

धनु राशि

इस सप्ताह आपका करियर आशाजनक मोड़ लेगा। आपके नवोन्मेषी विचारों और रणनीतिक सोच को आपके सहकर्मी और वरिष्ठ अधिकारी अत्यधिक महत्व देंगे। यह आगे बढ़ने और अपने कौशल और विशेषज्ञता का प्रदर्शन करने का समय है।

मकर राशि

इस सप्ताह आपके करियर की संभावनाएं उज्ज्वल और आशाजनक हैं। जब आप अपने पेशेवर लक्ष्यों की दिशा में महत्वपूर्ण प्रगति करेंगे तो आपका अनुशासित और व्यावहारिक दृष्टिकोण फायदेमंद साबित होगा।

कुंभ राशि

इस सप्ताह आपके करियर पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। कुंभ राशि के लोग रचनात्मकता और नवीन विचारों की उम्मीद कर सकते हैं जो उन्हें पेशेवर रूप से आगे बढ़ा सकते हैं।

मीन राशि

इस सप्ताह आपके करियर की संभावनाएं चमक रही हैं। आपके पास रचनात्मकता और कल्पना की एक उन्नत भावना है जो आपको अपने पेशेवर प्रयासों में उत्कृष्टता प्राप्त करने में मदद कर सकती है। नवीन विचारों को अपनाएं और लीक से हटकर सोचें।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement