Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Weekly Career Horoscope 19 to 25 February 2024: इस हफ्ते इन राशियों के लोगों को करियर में मिल सकती है बड़ी कामयाबी, सुनहरे भविष्य के बन रहे हैं योग!

Weekly Career Horoscope 19th to 25th February 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपका करियर कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Updated on: February 18, 2024 11:44 IST
Weekly Career Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Career Horoscope

Weekly Career Horoscope 19th to 25th February 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके करियर और शिक्षा के क्षेत्र में स्थिति कैसी रहेगी? जानिए साप्ताहिक करियर राशिफल।

मेष: मेष राशि के विद्यार्थियों को इस सप्ताह काफी मेहनत के बाद ही सफलता मिलेगी। यदि इस समय आपका मन भटक रहा है तो किसी बड़ी प्रतियोगिता के कारण आपका समय बर्बाद हो सकता है और यह मौका आपको दोबारा बहुत देर से मिलेगा।

वृषभ: विद्यार्थियों की बात करें तो बृहस्पति और सूर्य के कारण उनका समय बेहद सफल रहने वाला है। आपका उत्साह बना रहेगा और पढ़ाई के प्रति आपकी रुचि अधिक दिखाई देगी, जिससे आप अपनी पढ़ाई में बेहतर करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।

मिथुन: इस सप्ताह आपका मन पढ़ाई से भटक सकता है। इसलिए विद्यार्थियों को सफलता और इच्छित परिणाम के लिए अपनी पढ़ाई में कड़ी मेहनत करनी होगी।

कर्क: विद्यार्थियों की बात करें तो इस सप्ताह उन्हें कड़ी मेहनत के बाद ही अपनी पढ़ाई में सफलता मिलने की संभावना है। आप पूरे जोश के साथ अपनी पढ़ाई में मेहनत करेंगे, जिससे आपकी मेहनत सफल होगी और आपको मनचाहा परिणाम मिलेगा।

सिंह: विद्यार्थियों की बात करें तो इस सप्ताह उन्हें अपनी पढ़ाई पर कड़ी मेहनत करनी होगी। मनवांछित परिणाम की इच्छा आपके मन में रहेगी, लेकिन पढ़ाई में आपका मन कम लगेगा, जिससे आपका समय बर्बाद हो सकता है।

कन्या: यदि छात्र इस सप्ताह अपनी पढ़ाई पर ठीक से ध्यान नहीं देंगे तो यह उनके लिए परेशानी का कारण बन सकता है। किसी नये स्कूल या कॉलेज में दाखिला लेने के लिए यह सप्ताह आपके लिए बेहतर रहेगा।

तुला: आप कड़ी मेहनत करेंगे और अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करेंगे। अब अपने अध्ययन नोट्स या असाइनमेंट समय पर बनाएं और बाहरी दोस्तों के साथ कम समय बिताएं।

वृश्चिक: इस सप्ताह छात्र अपने दोस्तों के बजाय अपनी पढ़ाई पर अधिक समय देंगे, जिससे उनका ध्यान अपनी पढ़ाई पर अधिक लगेगा और उन्हें पढ़ाई में सफलता के साथ-साथ मनचाहा परिणाम भी मिलेगा।

धनु: विद्यार्थियों की बात करें तो इस सप्ताह उन्हें अपनी पढ़ाई पर अधिक ध्यान देने की जरूरत होगी, भ्रम की स्थिति के कारण उनकी पढ़ाई में बाधाएं आ सकती हैं।

 
मकर: इस सप्ताह के अंत तक पढ़ाई में आपका मन कम लगेगा। हालांकि आप उत्साह से भरे रहेंगे, लेकिन भ्रमित होकर आप अपना उत्साह कम कर देंगे।

कुंभ: विद्यार्थियों की बात करें तो यह सप्ताह उनके लिए बेहतर रहेगा, इस समय पढ़ाई में आपका मन नहीं लगेगा और आप अपनी बुद्धि का प्रयोग सही समय पर नहीं कर पाएंगे।

मीन: इस समय आपका मन पढ़ाई में कम लगेगा। इस सप्ताह के अंत तक आपका मन बेवजह भटक सकता है, इसलिए बेहतर होगा कि आप इस बात को समझें और इसका ध्यान रखें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Business Horoscope 19 to 25 February 2024: इस हफ्ते कैसी रहेगी आपके व्यापार की स्थिति? जानिए अपना साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Health Horoscope 19 to 25 February 2024: स्वास्थ्य के लिहाज से ये सप्ताह सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा? जानिए इस वीक का हेल्थ राशिफल

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement