Friday, April 26, 2024
Advertisement

Weekly Career Horoscope 25 to 31 March 2024: कार्यक्षेत्र में किन लोगों को हासिल होगा बड़ा मुकाम? किसके चूमेगी सफलता कदम? पढ़ें इस हफ्ते का करियर राशिफल

Weekly Career Horoscope 25th to 31st March 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Published on: March 23, 2024 9:30 IST
Weekly Career Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Career Horoscope

Weekly Career Horoscope 25th to 31st March 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके करियर और शिक्षा के क्षेत्र में स्थिति कैसी रहेगी? जानिए साप्ताहिक करियर राशिफल।

मेष: छात्रों को अपने काम को आशावाद के साथ करना चाहिए क्योंकि शनि का प्रभाव उन्हें अवसाद और नकारात्मकता पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रेरित कर सकता है।

वृषभ: रिवीजन के लिए अच्छा समय है। इस सप्ताह आप अपने लक्ष्य प्राप्त न होने या परीक्षा में उत्तीर्ण न होने के कारण उदास महसूस कर सकते हैं। यदि आप किसी अल्पकालिक पाठ्यक्रम में दाखिला लेने की योजना बना रहे हैं तो यह सप्ताह शुरुआत के लिए बहुत अच्छा समय होगा।

मिथुन: इस सप्ताह आपको अधिक मेहनत करनी होगी, तभी आप अपनी किस्मत से बेहतर परिणाम की उम्मीद कर सकते हैं।

कर्क: जो लोग उच्च या सरकारी प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे हैं, उनके लिए समय बहुत कठिन रहेगा।

सिंह: रिसर्च और किसी अधूरे काम को पूरा करने के लिए यह बेहतर समय रहेगा। इसलिए समय को ऐसे ही न जाने दें। उच्च शिक्षा के लिए यह समय आपके लिए अनुकूल रहेगा।

कन्या: पढ़ाई के लिए यह सप्ताह कड़ी मेहनत से भरा रहने वाला है, आपकी मेहनत रंग लाएगी, लेकिन मनचाहा परिणाम न मिलने से आप तनावग्रस्त भी हो सकते हैं, जिससे आप अचानक निराश हो सकते हैं।

तुला: आपके लिए बेहतर होगा कि आप अभी अपना समय बर्बाद न करें। उच्च शिक्षा और शोध के लिए समय बहुत अच्छा नजर आ रहा है, आपकी मनोकामनाएं पूरी हो सकती हैं, इसलिए किसी भी नकारात्मक स्थिति से न घबराएं। यह समय आपकी मेहनत में भी रंग लाएगा।

वृश्चिक: इस सप्ताह आप कोई रुकी हुई पढ़ाई फिर से शुरू कर सकते हैं। विद्यार्थियों के लिए यह समय संघर्ष और मेहनत से भरा नजर आ रहा है।

धनु: थोड़ी सी लापरवाही और देरी आपके लिए बड़ी परेशानी का कारण बन सकती है। आपको अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है और सोशल मीडिया से दूर रहने की जरूरत है।

मकर: अगर आप इस समय कोई प्रोफेशनल कोर्स शुरू करना चाहते हैं, तो भी आपको अपनी पसंद की जगह पर दाखिला मिल जाएगा। यह कुछ शोध करने और कोई नया विषय सीखने का बेहतर समय होगा।

कुंभ: इस सप्ताह आपको पढ़ाई में असफलता का सामना करना पड़ेगा। मेहनत की भी कमी है।

मीन: इस समय किसी सरकारी परीक्षा या प्रतियोगिता में सफलता मिलने की प्रबल संभावना रहेगी। उच्च शिक्षा के लिए भी समय बहुत अच्छा है और आपको सफलता मिलेगी।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Surya Gochar 2024: सूर्य करेंगे मीन राशि में महागोचर, होंगे बड़े-बड़े बदलाव, जानिए मेष से मीन राशि तक किस पर क्या होगा असर

100 साल बाद बन रहा है होली और चंद्र ग्रहण का संयोग, इन 3 राशियों की खुलेगी किस्मत, होगा जबरदस्त फायदा

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement