Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Weekly Finance and Money Horoscope 13th-19th February 2023: इन राशियों के लिए निवेश के लिए बेहतर रहेगा यह सप्ताह, जानिए अपनी आर्थिक स्थिति का हाल

Weekly Finance and Money Horoscope 13th-19th February 2023 साप्ताहिक आर्थिक राशिफल 13 से 19 फरवरी 2012:मेष से लेकर मीन राशि वालें के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक आर्थिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Updated on: February 11, 2023 13:13 IST
साप्ताहिक आर्थिक राशिफल - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV साप्ताहिक आर्थिक राशिफल

Weekly Finance and Money Horoscope 13th to 19th February 2023 साप्ताहिक आर्थिक राशिफल 13 से 19 फरवरी 2012: मेष से लेकर मीन राशि तक के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं सभी 12 राशियों का साप्ताहिक आर्थिक राशिफल।          

1. मेष राशि

आर्थिक स्थिति: इस सप्ताह आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी और आप आय के लाभदायक स्रोतों में निवेश भी कर पाएंगे। इससे आपके जीवन पर सामान्य रूप से सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा और आप अपनी बचत को पहले की तरह बढ़ा सकेंगे।

2. वृषभ राशि

आर्थिक स्थिति: इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आने वाला है। अपनी बचत पर ध्यान दें और सुनिश्चित करें कि आप उनका सही उपयोग कर रहे हैं।

3. मिथुन राशि

आर्थिक स्थिति: इस सप्ताह आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी और आप आय के लाभदायक स्रोतों में निवेश भी कर सकते हैं। यह अपनी बचत में सुधार करने का अच्छा समय नहीं है, लेकिन आप आगे एक स्थिर जीवन पाने के लिए अपने स्तर पर सर्वोत्तम प्रयास कर सकते हैं।

4. कर्क राशि

आर्थिक स्थिति: इस सप्ताह आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी और आप आय के लाभदायक स्रोतों में निवेश भी कर सकते हैं। पुराने कामों से बहुत जल्द लाभ मिलने की संभावना है। अपनी बचत को बढ़ाने का यह एक अच्छा समय है ताकि आप अपने परिवार के साथ एक सफल भविष्य का निर्माण कर सकें।

5. सिंह राशि

आर्थिक स्थिति: इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर रहने वाली है, लेकिन आपको अपनी बचत बढ़ाने की आवश्यकता है। यह मुख्य रूप से आपके परिवार के कारण है जो अनावश्यक रूप से बिना किसी दूसरे विचार के अपना पैसा खर्च कर रहे हैं।

6. कन्या राशि

आर्थिक स्थिति: इस सप्ताह आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी और आपकी बचत में भी वृद्धि होगी। अभी आपको जिस चीज से बचना चाहिए वह है जोखिम भरे निवेश में हिस्सा लेने की गलती। यदि आप इस समय ये जोखिम उठाते हैं तो आपको भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

7. तुला राशि

आर्थिक स्थिति: इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी और आप आय के लाभदायक स्रोतों में निवेश भी कर सकते हैं। आने वाले समय में इसका अच्छा रिटर्न मिलेगा। पुराने कामों से किसी न किसी रूप में लाभ मिलने की भी संभावना है।

8. वृश्चिक राशि

आर्थिक स्थिति: इस सप्ताह आपका आर्थिक पक्ष अच्छा रहेगा, लेकिन फिलहाल अपनी आय को बचाना ही बेहतर है। निवेश जोखिम भरा हो सकता है इसलिए जितना हो सके इनसे बचने की कोशिश करें।

9. धनु राशि

आर्थिक स्थिति: इस समय आपकी आर्थिक स्थिति अस्थिर रहने वाली है इसलिए यह बहुत जरूरी है कि आप अपनी बचत में सुधार करें चाहे कुछ भी हो जाए। यह एकमात्र तरीका है जिससे आप बहुत जल्द स्थिर वित्तीय स्थिति प्राप्त कर सकते हैं।

10. मकर राशि

आर्थिक स्थिति: आपकी उपलब्धियों और प्रयासों से ही आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा।

11. कुंभ राशि

आर्थिक स्थिति: इस सप्ताह आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी और जोखिम भरे निवेश के लिए भी यह समय अच्छा है। आपको अच्छा रिटर्न मिलेगा जो आपको इस क्षेत्र में प्रेरित रहने में मदद करेगा।

12. मीन राशि

आर्थिक स्थिति: इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी लेकिन यह अच्छा समय नहीं है क्योंकि सितारे आपके पक्ष में नहीं हैं। आप पा सकते हैं कि आपके पास पर्याप्त बचत है, लेकिन आपको अपनी आय को बचाते रहने की आवश्यकता है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Love Horoscope 11 February 2023: वैलेंटाइन से पहले मेष राशि वालों के घर बज सकती है शहनाई, जानिए अपनी लव लाइफ का हाल

शनि प्रदोष व्रत के दिन महादेव भोले शंकर की पूजा से मिलेगा दोगुना फल, जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

वैराग्य जीवन को त्याग महाशिवरात्रि के दिन शादी बंधन में बंधे थे महादेव, जानें मां पार्वती को कैसे मिला था शिवजी का साथ

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement