Friday, May 17, 2024
Advertisement

Weekly Health Horoscope: सेहत के लिहाज से आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह? जानें सभी 12 राशियों का हाल

Weekly Health Horoscope 8th May to 14th May 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी सेहत कैसी रहेगी? जानिए सभी 12 राशियों का स्वास्थ्य राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: May 07, 2023 18:25 IST
Weekly Health Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Health Horoscope

Weekly Health Horoscope 8th May to 14th May 2023: नया हफ्ता आज से शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी सेहत कैसी रहेगी? चलिए जानते हैं स्वास्थ्य साप्ताहिक राशिफल। 

मेष राशि

सेहत में गिरावट आ सकती है। चीजों के बारे में चिंता मत करो; वे सभी अंत में आपके लिए काम करेंगे।

 वृषभ राशि

इस सप्ताह शारीरिक रूप से अधिक मेहनत न करें, इसका ध्यान रखें। अपने आप को आराम करने और ठीक होने का समय दें, और यदि आपको धीमा करने की आवश्यकता है तो अपने शरीर के संकेतों को सुनें।

मिथुन राशि

इस सप्ताह पर्याप्त नींद लेने को प्राथमिकता दें। नींद की कमी आपके मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकती है, इसलिए एक सुसंगत नींद कार्यक्रम का लक्ष्य रखें और सोने से पहले स्क्रीन से बचें।

कर्क राशि

इस सप्ताह आपकी भावनात्मक भलाई विशेष रूप से महत्वपूर्ण हो सकती है। स्व-देखभाल गतिविधियों के लिए समय निकालें और यदि आप अभिभूत महसूस कर रहे हैं तो दोस्तों या चिकित्सक से संपर्क करें।

सिंह राशि

इस सप्ताह अपने मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता देना सुनिश्चित करें और तनाव को दूर करने के लिए समय निकालें और ऐसी गतिविधियों में शामिल हों जो आपको खुशी दें।

कन्या राशि

इस सप्ताह, स्वस्थ आदतों के निर्माण पर ध्यान केंद्रित करें जो आपके समग्र कल्याण का समर्थन कर सकें। अपने आहार में अधिक संपूर्ण खाद्य पदार्थों को शामिल करने पर विचार करें और एक व्यायाम दिनचर्या खोजें जो आपके लिए काम करे।

तुला राशि

इस सप्ताह अपने सामाजिक संबंधों को प्राथमिकता अवश्य दें। दोस्तों या प्रियजनों के साथ समय बिताने से आपके मानसिक स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है।

वृश्चिक राशि

इस सप्ताह, स्वस्थ आदतों के निर्माण पर ध्यान दें जो आपके शारीरिक स्वास्थ्य का समर्थन करती हैं। अपने दिन में अधिक गतिविधि जोड़ने और हाइड्रेटेड रहने पर विचार करें।

धनु राशि

इस सप्ताह, एक स्व-देखभाल दिनचर्या बनाने पर ध्यान केंद्रित करें जो आपके समग्र कल्याण का समर्थन करे। मेडिटेशन, जर्नलिंग या मसाज जैसी प्रथाओं को शामिल करने पर विचार करें।

मकर राशि

इस सप्ताह, स्वस्थ आदतों के निर्माण पर ध्यान दें जो आपके मानसिक स्वास्थ्य का समर्थन करती हैं। ऐसी गतिविधियों के लिए समय निकालें जो आपको खुशी दें और कृतज्ञता का अभ्यास करें।

कुंभ राशि

इस सप्ताह, स्वस्थ आदतों के निर्माण पर ध्यान केंद्रित करें जो आपकी भावनात्मक भलाई का समर्थन करती हैं। तनाव को प्रबंधित करने में मदद के लिए थेरेपी या जर्नलिंग जैसी प्रथाओं पर विचार करें।

मीन राशि

इस सप्ताह आराम और विश्राम को प्राथमिकता अवश्य दें। ऐसी गतिविधियों में संलग्न रहें जो आपको आराम करने और रिचार्ज करने में मदद करें, जैसे कि किताब पढ़ना या गर्म स्नान करना।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

Weekly Finance Horoscope: इस हफ्ते इन 5 राशियों पर मां लक्ष्मी करेंगी कृपा, धन लाभ के बन रहे प्रबल योग, होगा फायदा

Weekly Horoscope: नया सप्ताह करियर, नौकरी, प्यार, धन और सेहत की दृष्टि से आपके लिए कैसा रहेगा? जानें सभी 12 राशियों का हाल

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement