Friday, March 29, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope 12th-18th June 2023: गणपति बप्पा की कृपा से बदल जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत, खुशियों से भरा रहेगा सप्ताह

Weekly Horoscope 12th June to 18th June 2023: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: June 10, 2023 9:15 IST
Weekly Horoscope 12th June to 18th June 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope 12th June to 18th June 2023

Weekly Horoscope 12th June to 18th June 2023:   यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी इन सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से।

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप ऊर्जा और उत्साह में वृद्धि महसूस करेंगे, जो आपको अपने जीवन के विभिन्न पहलुओं में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगा। आपका दृढ़ स्वभाव और प्राकृतिक नेतृत्व कौशल उज्ज्वल रूप से चमकेंगे, जिससे आप एक ताकतवर बनेंगे।

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपका व्यावहारिक स्वभाव और धैर्य आपकी मार्गदर्शक शक्ति होगी, जिससे आप अपने लक्ष्यों की ओर निरंतर प्रगति कर सकेंगे। रिश्तों के क्षेत्र में आप अपने रिश्तों में सुकून और सामंजस्य पाएंगे।

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने आप को अपने जीवन में अधिक उत्साह और परिवर्तन की लालसा पा सकते हैं। ग्रहों की स्थिति बताती है कि आप दिनचर्या से मुक्त होने और नई संभावनाओं का पता लगाने के लिए तैयार हैं।

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप भावनाओं के मिश्रण का अनुभव कर सकते हैं क्योंकि आपके जीवन के विभिन्न पहलू ध्यान में आते हैं। ग्रहों का संरेखण आत्मनिरीक्षण और आत्म-प्रतिबिंब की आवश्यकता का सुझाव देता है।

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके जीवन में ऊर्जा और उत्साह की लहर लेकर आया है। आप प्रेरित महसूस करेंगे और नई चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार रहेंगे। आपका करिश्मा अपने चरम पर है और आपको दूसरों के साथ जुड़ने और सकारात्मक प्रभाव डालने में आसानी होगी।

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आत्म-चिंतन और आत्मनिरीक्षण का अवसर प्रस्तुत करता है। अपने व्यक्तिगत लक्ष्यों और आकांक्षाओं का मूल्यांकन करने के लिए कुछ समय निकालें। अपनी प्रगति का आकलन करने और आवश्यक समायोजन करने का यह एक अच्छा समय है।

तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए सकारात्मक ऊर्जा और रोमांचक अवसरों की लहर लेकर आया है। तुला साप्ताहिक राशिफल भविष्यवाणी करता है कि चाहे आप प्यार की तलाश कर रहे हों या मौजूदा बंधनों को मजबूत कर रहे हों, अपनी इच्छाओं को व्यक्त करने और अपने रिश्तों को गहरा करने का यह सही समय है।

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अवसरों और चुनौतियों का मिश्रण लेकर आया है। वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल बताता है कि आप अपने कलात्मक पक्ष को अपनाएं और अपने अनूठे विचारों को फलने-फूलने दें। दिल के मामलों में आप अपने पार्टनर के साथ गहरे भावनात्मक जुड़ाव का अनुभव कर सकते हैं। अंतरंग बातचीत और साझा अनुभव आपके बंधन को मजबूत करेंगे, आपको एक साथ लाएंगे।

धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप यात्रा या बौद्धिक गतिविधियों के माध्यम से नए क्षितिज तलाशने की प्रबल इच्छा महसूस करेंगे। इस ऊर्जा को गले लगाओ और विकास और विस्तार के अवसरों की तलाश करो।

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप पाएंगे कि आप दृढ़ संकल्प के साथ अपने लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। आप जो हासिल करना चाहते हैं, उसके बारे में आपकी स्पष्ट दृष्टि है और अपनी योजनाओं को अमल में लाने का यह सही समय है।

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह कुंभ राशि के जातकों के लिए सकारात्मक ऊर्जा और अवसरों की लहर लेकर आया है। आपके नवीन विचारों और रचनात्मक समाधानों को अत्यधिक महत्व दिया जाएगा, इसलिए बोलने और अपनी अंतर्दृष्टि साझा करने में संकोच न करें। अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करें और अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती से निपटने के लिए बॉक्स के बाहर सोचें।

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि मीन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अवसरों और चुनौतियों का मिश्रण लेकर आया है। एक ओर, आप रचनात्मकता और प्रेरणा का उछाल महसूस कर सकते हैं, जिससे कलात्मक प्रयासों को आगे बढ़ाने या नए शौक तलाशने का यह एक उत्कृष्ट समय है।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

Vastu Tips: घर के मंदिर में ऐसे फूल रखने से भुगतना पड़ सकता है भारी नुकसान, भूलकर भी न करें ये काम

बेडरूम में बेड की दिशा क्या होनी चाहिए? जानें और इन गलतियों से बचें

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement