Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

माँ दुर्गा जमकर बरसाएंगी इन राशियों पर अपना आशीर्वाद, इस राशि के जातक हो जाएँ सावधान, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 23 अक्टूबर to 29 अक्टूबर 2023: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Poonam Yadav Updated on: October 21, 2023 18:23 IST
weekly horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV weekly horoscope 23 to 29 october 2023

Weekly Horoscope 23 to 29 October 2023: नया सप्ताह शुरू हो होने वाला है। ऐसे में यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी? इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष 

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह सितारे आपके पक्ष में हैं। आपको ऊर्जा और उत्साह में वृद्धि का अनुभव होने की संभावना है जो आपके रास्ते में आने वाली किसी भी बाधा से निपटने में आपकी मदद करेगा।

वृषभ
गणेशजी कहते हैं कि वृषभ राशि वालों, इस सप्ताह कुछ अच्छी आत्म-देखभाल के लिए तैयार हो जाइए। यह आपके शारीरिक और भावनात्मक कल्याण को प्राथमिकता देने का एक अच्छा समय है। आप विश्राम और आत्म-अभिव्यक्ति के नए रूपों की खोज से लाभ उठा सकते हैं, चाहे वह सुखदायक बुलबुला स्नान हो या कोई रचनात्मक परियोजना।

मिथुन 
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह का मिथुन साप्ताहिक राशिफल आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में विकास और विस्तार के कुछ रोमांचक अवसर ला सकता है। आप आत्मविश्वास और चुंबकत्व की वृद्धि महसूस कर सकते हैं जो आपके आस-पास के लोगों का सकारात्मक ध्यान आकर्षित करता है। मिथुन राशि वालों को मां दुर्गा की कृपा से धन की प्राप्ति होगी। नए वाहन और घर खरीददारी के संयोग बन रहे हैं।

कर्क
गणेशजी कहते हैं कि आप अपने रिश्तों में बदलाव महसूस कर सकते हैं। आप दूसरों के साथ जुड़ाव और अंतरंगता की तीव्र इच्छा महसूस कर सकते हैं, चाहे वह रोमांटिक पार्टनर के साथ हो या करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ।

सिंह
गणेशजी कहते हैं कि सिंह दहाड़ने के लिए तैयार हो जाइए। सिंह साप्ताहिक राशिफल भविष्यवाणी करता है कि आप पहले से कहीं अधिक आत्मविश्वासी और भावुक महसूस कर सकते हैं। आप अतिरिक्त करिश्माई और चुंबकीय महसूस करेंगे, जिससे यह खुद को बाहर लाने और संबंध बनाने का एक अच्छा समय बन जाएगा।

कन्या
गणेशजी कहते हैं कि सितारे आपके पक्ष में हैं। आप हवा में प्यार और रोमांस महसूस करेंगे। हालांकि, इसे आपको अपनी जिम्मेदारियों से विचलित न होने दें। यह अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करने और अपने लक्ष्यों की ओर आगे बढ़ने का अच्छा समय है। इस हफ्ते आप पर मां अंबे की कृपा भी बरस सकती है। घर में खुशियों की बरसात होगी। 

तुला
गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप दूसरों से जुड़ने और नए रिश्ते बनाने की तीव्र इच्छा महसूस कर सकते हैं। आपका सामाजिक जीवन अधिक सक्रिय और आनंददायक होने की संभावना है। आप खुद को बौद्धिक और प्रेरक बातचीत की ओर आकर्षित भी पा सकते हैं।

वृश्चिक
गणेशजी कहते हैं कि आप नई ऊर्जा और प्रेरणा की अनुभूति महसूस कर सकते हैं। आपका ध्यान अपने वित्तीय लक्ष्यों और भौतिक संपत्ति की ओर स्थानांतरित हो सकता है। यह आपके बजट की समीक्षा करने, आवश्यक समायोजन करने और भविष्य के लिए बचत शुरू करने का एक अच्छा समय है।

धनु
गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह सुझाव देता है कि आप रचनात्मक ऊर्जा का विस्फोट और अपने जुनून को आगे बढ़ाने की इच्छा महसूस कर सकते हैं। आपका ध्यान अपने निजी रिश्तों और सामाजिक मेलजोल पर केंद्रित हो सकता है।

मकर
गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह कुछ उत्साह और दूसरों से मेलजोल बढ़ाने और जुड़ने की इच्छा लेकर आ सकता है। आप खुद को नई दोस्ती या रोमांटिक रिश्तों की ओर आकर्षित पा सकते हैं, इसलिए अपने अंतर्ज्ञान का पालन करना सुनिश्चित करें और नए कनेक्शन के लिए खुले रहें।

कुंभ 
गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक संबंधों में कुछ सकारात्मक विकास ला सकता है। आपको करियर में तरक्की मिलने की संभावना है। बिजनेस करने वाले कुंभ राशि के जातकों को कारोबा में दोगुना मुनाफा मिलेगा।

मीन 
गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके रिश्तों और व्यक्तिगत विकास पर ध्यान केंद्रित करने का एक अच्छा समय है। आप अधिक सामाजिक और नए संपर्कों के प्रति खुला महसूस कर सकते हैं। दोस्तों, परिवार और यहां तक कि नए परिचितों से जुड़ने का यह एक अच्छा समय है। इस हफ्ते आपको धन की प्राप्ति भी हो सकती है।

ये भी पढ़ें-

Navratri 2023: नवरात्रि में कलश स्थापना करने जा रहे हैं तो नोट कर लें पूजा सामग्री लिस्ट, माता रानी के लिए जरूर लें ये चीजें

Mata Vaishno Devi Mandir: चाहे कुछ भी हो जाए, वैष्णो माता के दर्शन से पहले हर हाल में अर्द्धकुंवारी मंदिर में टेकें मत्था, जानिए ऐसा क्यों है जरूरी

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement