Monday, May 27, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope 26th February to 3rd March 2024: खुशियों की सौगात लेकर आ रहा है नया सप्ताह, इन राशियों के जीवन में आएगा अहम मोड़

Weekly Horoscope 26th February to 3rd March 2024: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: February 24, 2024 7:30 IST
Weekly Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope

Weekly Horoscope 26th February to 3rd March 2024: नया सप्ताह शुरू हो होने वाला है। ऐसे में यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी? इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष: गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप नई ऊर्जा और उत्साह का अनुभव कर सकते हैं। आपके चारों ओर ऊर्जा जीवंत है और आप नई चुनौतियों का सामना करने और रोमांचक अवसरों का पता लगाने के लिए तैयार हैं।

वृषभ: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके जीवन में स्थिरता और ज़मीनीपन की भावना लाएगा। आप खुद को व्यावहारिक मामलों पर ध्यान केंद्रित करते हुए और परिचित दिनचर्या में आराम तलाशते हुए पा सकते हैं।

मिथुन: गणेशजी कहते हैं मिथुन, यह सप्ताह आपके जीवन में ऊर्जा और उत्साह का बवंडर लेकर आएगा। आप स्वयं को बौद्धिक उत्तेजना और नए अनुभवों की तलाश में पा सकते हैं।

कर्क: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह कर्क राशि वालों के लिए मिश्रित ऊर्जा लेकर आया है। आप लंबाई से लेकर गंभीरता तक की भावनाओं के मिश्रण का अनुभव कर रहे होंगे। इनमें से किसी एक रिलीज़ में स्मारकीय वास्तुकला का होना महत्वपूर्ण है।

सिंह: गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप ऊर्जा और उत्साह से भरे रहेंगे। आपके प्राकृतिक और सांस्कृतिक अवसर चमकेंगे और सकारात्मक अवसरों और सांस्कृतिक आकर्षणों को आकर्षित करेंगे।

कन्या: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह स्थिरता और उत्पादकता की भावना लाएगा। आप अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए स्वयं को केंद्रित और प्रेरित पाएंगे।

तुला: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके जीवन में सामंजस्यपूर्ण और संतुलित ऊर्जा लाएगा। आप स्वयं को अपने जीवन के सभी पहलुओं में शांति और सद्भाव की तलाश में पाएंगे। संतुलन बहाल करने और अपने चारों ओर एक सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाने के लिए इस अवसर का लाभ उठाएं।

वृश्चिक: गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप स्वयं को व्यक्तिगत विकास और आत्म-सुधार पर ध्यान केंद्रित करते हुए पा सकते हैं। अपने उद्देश्यों और सिद्धांतों पर विचार करने के लिए कुछ समय लें और विचार करें कि आप अपने कार्यों को अपने उद्देश्यों और सिद्धांतों के अनुरूप कैसे चित्रित कर सकते हैं।

धनु: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में स्थिरता और व्यावहारिकता पर ध्यान केंद्रित करेगा। आप स्वयं को सुरक्षा और निरंतरता की भावना की तलाश में पा सकते हैं।

मकर: गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप रचनात्मकता और प्रेरणा में वृद्धि का अनुभव कर सकते हैं। आपका दिमाग नवीन विचारों से गूंज रहा है और आपका संचार कौशल अपने चरम पर है। इस ऊर्जा का लाभ उठाएं और आत्म-अभिव्यक्ति के नए रास्ते खोजें।

कुंभ: गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप भावनात्मक तीव्रता में वृद्धि का अनुभव कर सकते हैं क्योंकि आप अपनी आंतरिक दुनिया में गहराई से उतरेंगे। आत्मनिरीक्षण और आत्मनिरीक्षण के लिए समय निकालें। अपनी भावनाओं का अन्वेषण करें और अपने अंतर्ज्ञान को सुनें क्योंकि यह आपको व्यक्तिगत विकास और उपचार की ओर मार्गदर्शन करता है।

मीन: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए रोमांचक अवसर लेकर आया है। ऊर्जा जीवित है, और आप चमकने के लिए तैयार हैं। आपके प्रयास सफल होंगे और आपके अनूठे दृष्टिकोण के लिए आपकी सराहना की जाएगी।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Mahashivratri 2024: महाशिवरात्रि पर जलाभिषेक के दौरान इन बातों का रखें खास ध्यान, वरना नहीं मिलेगी महादेव की कृपा, जानें विधि और नियम

Mahashivratri Vrat 2024: 8 मार्च को रखा जाएगा महाशिवरात्रि का व्रत, पूजा के लिए मिलेंगे ये शुभ मुहूर्त, जानें पारण का समय

Braj Ki Holi 2024: कान्हा की नगरी मथुरा-वृंदावन में इस दिन से शुरू होगा रंगोत्सव, जानें लट्ठमार से लड्डू होली तक की लिस्ट

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement