Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope: इन 5 राशियों के लिए लकी रहेगा मई का पहला सप्ताह, भाग्य का मिलेगा साथ, चांदी की तरह चमकेगी किस्मत

Weekly Horoscope 1st May to 7th May 2023: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Updated on: April 30, 2023 16:12 IST
Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Weekly Horoscope

Weekly Horoscope 1st May to 7th May 2023: यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी इन सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से।

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए बहुत ही शानदार अनुभव रहने वाला है। आप अपने जीवन में संतुलन का अनुभव करने जा रहे हैं जो आपको जीवन में और अधिक चीजें हासिल करने में मदद कर सकता है।

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आपके निजी और पेशेवर जीवन में कई परेशानियां आएंगी। लेकिन आप उनमें से हर एक पर काबू पाने में सक्षम होंगे और आपके जीवन में शांति और खुशी का मार्ग प्रशस्त करेंगे।

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह आपके लिए अनुकूल समय रहेगा। ऐसे कई अवसर आपके रास्ते में आएंगे जिनकी मदद से आप अपनी वर्तमान कठिन परिस्थितियों से पार पाने में सक्षम होंगे। हालांकि, कार्रवाई करने के लिए सही समय को समझना जरूरी है, अन्यथा महत्वपूर्ण अवसर हाथ से निकल सकते हैं।

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह समय आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। कई नए रास्ते सामने आएंगे जिनसे आप जीवन में सफलता हासिल कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप हर अवसर का सर्वोत्तम संभव तरीके से उपयोग करते हैं ताकि आप बाद में खुद को गौरवान्वित कर सकें।

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए लाभदायक समय रहने वाला है। सिंह राशिफल 2023 यही संकेत कर रहा है। महत्वपूर्ण मामलों के बारे में लोगों से बात करते समय आपको अतिरिक्त सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल समय रहने वाला है। आपमें जीवन में कुछ नया करने का आत्मविश्वास और संकल्प रहेगा। यह आपके पूरे जीवन में सामान्य रूप से सकारात्मक प्रभाव डालने वाला है।

तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए खास रहने वाला है। आपमें जीवन में कुछ बड़ा करने का दृढ़ संकल्प होगा और इससे आपको बड़ी सफलता हासिल करने में मदद मिलेगी।

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह समय आपके लिए बेहतर रहेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि आपने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है और अब आराम करने का समय है। आप अपने जीवन में नई शुरुआत का आनंद लेंगे जो निश्चित रूप से आपको आत्मविश्वास हासिल करने में मदद करने वाली हैं।

धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह आपके लिए उत्सव का समय रहेगा। आप न केवल अपने निजी जीवन में सुधार करने में सक्षम होंगे बल्कि पेशेवर रूप से भी बड़ी सफलता का आनंद लेंगे। यह आपको जीवन के प्रति अपना दृष्टिकोण बदलने और नई शुरुआत के लिए रास्ता बनाने में मदद करने वाला है।

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए ढेर सारी जिम्मेदारियां लेकर आने वाला है। इतना ही नहीं, आपको न्यूलैंड प्रथाओं के बारे में भी पता होना चाहिए, वरना आपकी प्रतिष्ठा दांव पर लग जाएगी। किसी भी जानकारी के लिए अपने आंख-कान खुले रखें।

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह व्यक्तिगत विकास और आत्म-खोज का समय है क्योंकि आप बढ़ते और बदलते रहते हैं।

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए बहुत ही शानदार रहने वाला है। आपके जीवन में कुछ नई शुरुआत होगी जो आपको और अधिक तरीकों से प्रभावित करने वाली है। आपने इस तरह की खुशखबरी और भाग्य पाने के लिए जीवन में बहुत मेहनत की है।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

Weekly Horoscope: नया सप्ताह करियर, नौकरी, प्यार, धन और सेहत की दृष्टि से आपके लिए कैसा रहेगा? जानें मेष से मीन तक का हाल

Business Weekly Horoscope: इस हफ्ते इन 4 राशियों को कारोबार के क्षेत्र में होगा बंपर मुनाफा, खूब होगी कमाई

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement