Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Business Weekly Horoscope: इस हफ्ते इन 4 राशियों को कारोबार के क्षेत्र में होगा बंपर मुनाफा, खूब होगी कमाई

Business Weekly Horoscope 1st May to 7th May 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: April 30, 2023 16:12 IST
Business Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Business Weekly Horoscope

Business Weekly Horoscope 1st May to 7th May 2023: मई माह का पहला हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। ऐसे में आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी। 

मेष राशि

आपका पेशेवर जीवन कड़ी मेहनत और जिम्मेदारी से भरा रहने वाला है। काम के सिलसिले में यात्रा के भी योग हैं। इस समय का उपयोग अपने साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए करें। इतना ही नहीं आपको अपने सभी लंबित कार्यों को भी पूरा करने की जरूरत है ताकि आप इस समय अपने वरिष्ठों और उच्च अधिकारियों को प्रभावित कर सकें।

वृष राशि

आपका पेशेवर जीवन निरंतर काम से भरा रहेगा। हालांकि, आपको सभी लंबित कार्यों को पूरा करने की आवश्यकता है ताकि आप इस सप्ताह के अंत में आराम कर सकें। आपके वरिष्ठ आपके काम से प्रभावित होंगे और वे आपको कई अवसर और आपके सुधार के महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट भी प्रदान करेंगे।

मिथुन राशि

पेशेवर तौर पर आप बहुत अच्छा करेंगे और आपको सफलता के कई मौके भी मिलेंगे। वरिष्ठ अधिकारी आपसे काफी प्रभावित रहेंगे और वे आपके काम के स्तर को सुधारने में आपकी मदद भी करेंगे। इस सप्ताह आपको प्रमोशन मिलेगा। यह आपको जीवन में चीजों को बेहतर बनाने में मदद करेगा।

कर्क राशि

आपको अपने पेशेवर जीवन में काम अच्छा बनाए रखने की आवश्यकता है ताकि आपके उच्च अधिकारी प्रभावित हो सकें। जरूरत महसूस होने पर नई नौकरी लेना भी जरूरी है। व्यापारियों के लिए भी यह समय अच्छा है।

सिंह राशि

उन्हें अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं के बारे में बताएं ताकि वे भी आप पर गर्व कर सकें। आपका पेशेवर जीवन नियमित घटनाओं से भरा रहेगा। आपको अपने सभी लंबित कार्यों को समय पर पूरा करने की जरूरत है ताकि आप अपने वरिष्ठों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे।

कन्या राशि

पेशेवर रूप से आप बहुत अच्छा करेंगे और इसका आपके पूरे जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। आपके वरिष्ठ आपको महत्वपूर्ण अवसर प्रदान करेंगे, जिसे आपको इस समय गंभीरता से लेना चाहिए।

तुला राशि

सुनिश्चित करें कि आप इस समय अपने काम पर ध्यान दें और अपने सभी कार्यों को पूरा करें। काम के सिलसिले में यात्रा के प्रबल योग हैं। इस दौरान आप अपने साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं और सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप सही रास्ते और जीवन पर हैं। आपके उच्च अधिकारी आपका सहयोग करेंगे और चीजों को पूरा करने का आदेश देंगे ताकि चिंता की कोई बात न हो।

वृश्चिक राशि

पेशेवर रूप से आप बहुत अच्छा करेंगे और करियर में नई नौकरी की संभावनाओं के बारे में सोचने का भी यह सही समय है। यह आपको नए अवसरों के बारे में सोचने में मदद करने वाला है जिनका आप सर्वोत्तम संभव तरीके से उपयोग कर सकते हैं। इतना ही नहीं आपको अपने काम पर भी ध्यान देने की जरूरत है जिससे आपको बहुत जल्द सफलता मिल सकती है।

धनु राशि

अगर आप अपने करियर में बदलाव की तलाश में हैं तो यह आपके लिए बहुत ही फायदेमंद रहने वाला है। आपके उच्च अधिकारी बेहद मददगार रहेंगे और वे यह भी सुनिश्चित करेंगे कि आप अपने सभी कार्यों को निर्धारित समय में पूरा करें। बेहतर होगा आप कुछ समय के लिए अपने सहकर्मियों से बातचीत करें।

मकर राशि

आपका पेशेवर जीवन शानदार रहने वाला है और आपको जल्द ही सफलता मिलेगी। आपके उच्च अधिकारी प्रभावित होंगे और वे आपको नौकरी के नए अवसर भी प्रदान करेंगे।

कुंभ राशि

व्यावसायिक भागीदार के साथ व्यवहार में अहम का टकराव हो सकता है जिसके परिणामस्वरूप आर्थिक हानि हो सकती है, लेकिन मीडिया में अप्रत्याशित व्यावसायिक विजय संभव है।

मीन राशि

आपका व्यावसायिक जीवन सौभाग्य और सफलता से भरा रहेगा। आप अपने सीनियर्स को प्रभावित करने में भी सफल रहेंगे और उन्हें अपनी असलियत बेहतरीन तरीके से समझा पाएंगे। अपनी पदोन्नति से संबंधित महत्वपूर्ण मामलों को अपने वरिष्ठों के सामने रखना एक अच्छा विचार है ताकि वे इस बारे में रचनात्मक रूप से सोच सकें।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

Weekly Horoscope: इन 5 राशियों के लिए लकी रहेगा मई का पहला सप्ताह, भाग्य का मिलेगा साथ, चांदी की तरह चमकेगी किस्मत

Weekly Horoscope: नया सप्ताह करियर, नौकरी, प्यार, धन और सेहत की दृष्टि से आपके लिए कैसा रहेगा? जानें मेष से मीन तक का हाल

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement