Friday, April 19, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope 20th to 26th March 2023: अगले सप्ताह बदलेगा इन 5 राशियों का भाग्य, मां लक्ष्मी करेंगी धन की बारिश, जानें अपना हाल

Weekly Horoscope 20th to 26th March 2023: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Updated on: March 18, 2023 12:28 IST
साप्ताहिक राशिफल 20 से 26 मार्च 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope

Weekly Horoscope 20th to 26th March 2023: यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी इन सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से।

मेष साप्ताहिक राशिफल (Mesh Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहने वाला है। इस सप्ताह कुछ ऐसा हो सकता है जिसे आप भविष्य में महसूस करेंगे। हालांकि, आपके पास अपने जीवन में सकारात्मक बदलावों के बारे में सोचने की शक्ति और क्षमता होनी चाहिए।

 वृष साप्ताहिक राशिफल (Vrishabha Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। ऐसी कई स्थितियां होंगी जहां आप अपने शत्रुओं के बीच विजई हो सकते हैं। जीवन में अपने लक्ष्यों और उपलब्धियों को महसूस करने के लिए एक योजना बनाएं।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल (Mithun Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा। लीक से हटकर सोचने से आपको जीवन में सफलता हासिल करने में मदद मिलेगी। ऐसे लोगों से दूर रहें जो आपको जीवन में बिगड़ता हुआ देखना चाहते हैं।

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Kark Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके बारे में सोचते हुए गुजरे। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप अपनी चिंताओं को सभी के सामने व्यक्त कर सकते हैं या नहीं, खासकर अपने परिवार के लिए।

 सिंह साप्ताहिक राशिफल (Singh Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। आपने अपने भविष्य के बारे में जो कुछ भी सोचा है, वह जल्द ही हकीकत में बदल सकता है। यदि आप जीवन में अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अपने कार्यों की योजना बनाते हैं तो इससे मदद मिलेगी।

कन्या साप्ताहिक राशिफल (Kanya Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह कुछ कठिनाइयों से भरा हो सकता है। आपके निजी और पेशेवर जीवन में कुछ ऐसी समस्याएं आ सकती हैं जो आपको चिंतित करेंगी। इसे समय दें ताकि बहुत जल्द सब कुछ सामान्य हो जाए और आप जीवन के महत्वपूर्ण फैसले ले सकें।

तुला साप्ताहिक राशिफल (Tula Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए भाग्यशाली रहेगा। आश्चर्य आपके जीवन में अपना रास्ता बना लेंगे। यह सही समय है जब आप मानसिक शांति और सफलता प्राप्त कर पाएंगे। यह आपके भविष्य को सफल बनाने के लिए शानदार तरीके से आपकी मदद करने वाला है।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल (Vrishchika Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अवसरों से भरा रहेगा। आप नई परियोजनाओं को हाथ में लेने में सक्षम होंगे जो आपके करियर को बेहतर बनाएगी। सफल जीवन के लिए अपने निजी जीवन को बेहतरीन तरीके से संतुलित करें।

धनु साप्ताहिक राशिफल (Dhanu Saptahik Rashifal)

गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा। आप कई नई चीजें सीखने में सक्षम होंगे। यह जीवन के प्रति आपके दृष्टिकोण को बदल देगा। सुनिश्चित करें कि यह सकारात्मक है ताकि आप आगे एक सफल जीवन जी सकें।

मकर साप्ताहिक राशिफल (Makar Saptahik Rashifal)

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा। आप अपने निजी और पेशेवर जीवन में उस महत्वपूर्ण संतुलन को बनाने में सक्षम होंगे। इतना ही नहीं आप लोगों से बेहतर तरीके से जुड़ पाएंगे जिससे उनका प्यार आपको मिलेगा।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल (Kumbh Saptahik Rashifal)

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप उल्लेखनीय रूप से सफल रहेंगे। आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में आपका सफल आचरण आपके जीवन में कई लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत होगा। इसे जारी रखें और सुनिश्चित करें कि आप लोगों के साथ बेहतर तरीके से संवाद कर सकते हैं।

मीन साप्ताहिक राशिफल (Meen Saptahik Rashifal) 

गणेशजी कहते हैं कि यह समय आपके लिए अच्छा रहेगा। चीजों को बेहतर ढंग से प्रबंधित करने की आपकी क्षमता आपको जीवन में चीजों को बड़े पैमाने पर हासिल करने में मदद करेगी। यह सप्ताह आपको खुश और संतुष्ट रखने वाला है।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

Ram Navami 2023: राम नवमी पर करें रामचरितमानस की इन 7 चौपाइयों का पाठ, रघुनंदन पूरा करेंगे हर काज

लाल और गुलाबी गालों वालों का ऐसा होता है स्वभाव, कला के क्षेत्र में कमाते हैं खूब नाम 

 

 

 

 

 

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement