Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 11 to 17 March 2024: प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिहाज से कैसा रहेगा ये हफ्ता? पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 11th to 17th March 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Published on: March 09, 2024 18:39 IST
Weekly Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 11th to 17th March 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष: आपको अपनी लव लाइफ को बेहतर बनाने और अपने पार्टनर के साथ बेहतर संवाद करने की जरूरत है। यही एकमात्र तरीका है जिससे आप जीवन में गलतफहमियां दूर कर सकते हैं।

वृषभ: प्रेमी के साथ आपका रिश्ता काफी बेहतर रहने वाला है। अगर आप किसी गंभीर रिश्ते में हैं तो शादी करने का यह अच्छा समय है। यदि आप पहले से ही शादीशुदा हैं तो आप अपने जीवन में सुख और संतुष्टि का आनंद लेंगे। सुनिश्चित करें कि आपका साथी आप पर पूरा भरोसा करता है।

मिथुन: अपने साथी के साथ समय बिताएं और सुनिश्चित करें कि आप प्रभावी ढंग से संवाद कर सकें। इससे आपको अपनी समझ बेहतर बनाने और अपने रिश्ते को मजबूत बनाने में मदद मिलेगी।

कर्क: आपका पार्टनर एक प्यार करने वाला इंसान होगा जो आपका ख्याल रखेगा। सुनिश्चित करें कि आप अक्सर संवाद करते हैं और आप दोनों के बीच प्यार है।

सिंह: आपका पार्टनर एक प्यार करने वाला इंसान होगा जो आपका ख्याल रखेगा। आपको चिंताओं को साझा करने की जरूरत है ताकि आप एक जोड़े के रूप में अपने रिश्ते को बेहतर बना सकें।

कन्या: पार्टनर के साथ आपके रिश्ते बहुत अच्छे रहने वाले हैं और आप अपनी भावनाओं को व्यक्त भी कर पाएंगे। इससे रिश्तों में सुधार आएगा और आप साथ में अच्छा समय बिताएंगे। अगर आप किसी गंभीर रिश्ते में हैं तो शादी की संभावनाओं के बारे में सोचने का भी यह अच्छा समय है।

तुला: आपका पार्टनर एक प्यार करने वाला इंसान होगा जो आपका ख्याल रखेगा। आपको उस व्यक्ति से अपार समर्थन और प्यार मिलेगा जिसकी आप सबसे अधिक परवाह करते हैं। यह सप्ताह महत्वपूर्ण रहने वाला है, आप अपने जीवन में दोस्ती और रिश्तों की अहमियत समझेंगे।

वृश्चिक: आपको अपने रिश्ते में बदलाव करने का मौका भी खुद को देना होगा। यह सप्ताह आपके लिए आशीर्वाद और शुभकामनाओं से भरा रहने वाला है।

धनु: पार्टनर के साथ आपके रिश्ते बहुत अच्छे रहने वाले हैं और आप अपनी भावनाओं को व्यक्त भी कर पाएंगे। आपका प्रेमी एक सहयोगी व्यक्ति होगा जो आपकी भावनाओं का बेहतरीन तरीके से ख्याल रखेगा।

मकर: आपका पार्टनर काफी सपोर्टिव रहने वाला है, इसलिए आपको खुश रहना चाहिए। अपनी भावनाओं को बेहतरीन तरीके से व्यक्त करें ताकि आप अब अपने रिश्ते को बेहतर बना सकें। आपको अपने साथी का भी ख्याल रखना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि आप स्वभाविक रूप से एक जोड़े के रूप में एक साथ विकसित हों।

कुंभ: मजबूत और स्वस्थ रिश्ते को बनाए रखने के लिए इस सप्ताह अपने साथी के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताना महत्वपूर्ण है। आपका रिश्ता बदल सकता है या कोई पुराना परिचित अप्रत्याशित रूप से रोमांटिक सगाई का प्रस्ताव रख सकता है।

मीन: सुनिश्चित करें कि आप दोनों अपने बीच मौजूद बंधन को बनाए रखें। इससे आपको लंबे समय में अपने रिश्ते को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Career Horoscope 11 to 17 March 2024: कार्यक्षेत्र में इन राशि वालों के हाथ लगेगी सफलता, इस हफ्ते करियर में मिलेगा आगे बढ़ने का गोल्डन चांस!

Weekly Business Horoscope 11 to 17 March 2024: इस हफ्ते व्यापार में किन लोगों की होगी आमदनी, किसका डूबेगा पैसा? पढ़ें वीकली बिजनेस राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement