Friday, May 24, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 18th to 24th March 2024: इस हफ्ते किसे मिलेगा अपने प्यार का साथ और किन्हें करना होगा इंतजार, यहां जानें अपनी लव लाइफ का हाल

Weekly Love Horoscope 18th to 24th March 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: March 17, 2024 7:55 IST
Weekly Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 18th to 24th March 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष: पार्टनर के साथ आपका रिश्ता काफी बेहतर रहने वाला है। इसलिए, आपको अपने बीच बंधन बनाए रखने के लिए एक साथ क्वालिटी टाइम बिताने की भी जरूरत है।

वृषभ: यदि आप एक गंभीर रिश्ते में हैं, तो इसे एक कदम आगे बढ़ाने और अपने विशेष बंधन को एक नाम देने का समय आ गया है। चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि आपकी शादी आप दोनों के जीवन में ढेर सारी खुशियां और खुशियां लेकर आएगी।

मिथुन: आपको अपने पार्टनर के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने और अपने रिश्ते को मजबूत बनाने की जरूरत है। उनके साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने के लिए कहीं यात्रा की योजना बनाएं। यह आपके बंधन को मजबूत करने और आप दोनों के बीच प्यार को फिर से जगाने का एक शानदार तरीका है।

कर्क: अपने पार्टनर के साथ महत्वपूर्ण जानकारी साझा करना भी जरूरी है ताकि बाद में आपको अजीब परिस्थितियों का सामना न करना पड़े। दूसरा सप्ताह महत्वपूर्ण रहने वाला है।

सिंह: यह आपकी ज़िम्मेदारी है कि आप अपनी समस्याओं को अपने प्रेमी के सामने लाएँ ताकि आप प्रभावी समाधान खोजने के लिए एक जोड़े के रूप में उन पर काम कर सकें। यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए सबसे अच्छे समय में से एक होगा।

कन्या: इस सप्ताह अपने प्यार को और मजबूत बनाने के लिए साथ मिलकर कुछ खास योजना बनाएं। लोगों के इरादों से सावधान रहें और अपने रिश्ते को बुरी नज़र से बचाएं।

तुला: दिल के मामले में यह सप्ताह जोश और रोमांस से भरा रह सकता है। अगर आप अकेले हैं तो आपकी मुलाकात किसी नए व्यक्ति से हो सकती है जो आपके होश उड़ा देगा। यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो आप अपने साथी के करीब महसूस कर सकते हैं और साथ में रोमांटिक छुट्टी की योजना भी बना सकते हैं।

वृश्चिक: आप एक अच्छा बंधन साझा करते हैं, इसलिए जब भी संभव हो एक साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताना सुनिश्चित करें।

धनु: अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए आपको अपने पार्टनर से अपनी भावनाएं व्यक्त करनी चाहिए। ऐसा रिश्ता बनाना महत्वपूर्ण है जहां आप हर संभव बात साझा कर सकें।

मकर: आपकी लव लाइफ उत्साह से भरी रहेगी और आपका पार्टनर भी केयरिंग रहेगा। अगर आप लंबे समय से किसी गंभीर रिश्ते में हैं तो शादी की संभावनाओं के बारे में सोचने का यह अच्छा समय होगा।

कुंभ: समय-समय पर अपने पार्टनर के साथ उचित बातचीत करें। गलतफहमी से बचने और अपने साथी को अपनी भावनाओं को समझाने का यही एकमात्र तरीका होगा। अपने रिश्ते में पारदर्शिता बनाए रखें।

मीन: आपका साथी एक प्यार करने वाला व्यक्ति होगा जो आपकी परवाह करेगा, इसलिए बेहतर बंधन बनाने का प्रयास करें। आपको भी इसी उत्साह के साथ रहना चाहिए ताकि दिन के अंत में आपके बीच एक अच्छा रिश्ता बन सके। इसके अलावा अगर आपके वैवाहिक जीवन में कोई समस्या चल रही है तो इस समय बार-बार होने वाले झगड़ों से बचना ही बेहतर होगा।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Career Horoscope 18th to 24th March 2024: इन राशि के जातकों को करियर में मिलेगा नया मुकाम, जानें सभी 12 राशियों का हाल

इस हफ्ते व्यापार में होगा फायदा या सहना पड़ेगा लॉस? जानें क्या कहता है साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement