Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope 18 to 24 March 2024: इस हफ्ते व्यापार में होगा फायदा या सहना पड़ेगा लॉस? जानें क्या कहता है साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 18th to 24th March 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Published on: March 16, 2024 12:20 IST
Weekly Business Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope

Weekly Business Horoscope 18th to 24th March 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस राशिफल।

मेष: आपके पेशे में आपके बहुत समय और ऊर्जा की आवश्यकता होगी, और आपको इसे पहले से ही स्वीकार करना होगा। तभी आप दीर्घकालिक सफलता प्राप्त कर पाएंगे। नए करियर के बारे में सोचने का भी यह अच्छा समय है।

वृषभ: आपके पेशेवर जीवन में सुधार होगा और आप आवश्यक बदलाव करने में सक्षम होंगे। आपको अपने वरिष्ठों को अपनी प्रतिभा और क्षमताओं के बारे में बताना चाहिए। तभी वे आपको अच्छे पद पर प्रमोट करेंगे।

मिथुन: आपको अपनी क्षमताओं को साबित करने के लिए अपने कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए। ऑफिस में अच्छा पद पाने के लिए कड़ी मेहनत करें। आपके सहकर्मी आपको पूरा समर्थन और भरोसा देंगे।

कर्क: व्यावसायिक तौर पर आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। नए व्यावसायिक अवसर लेने का भी यह अच्छा समय है।

सिंह: व्यावसायिक तौर पर आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे, जिसके कारण उच्च अधिकारियों से आपको काफी सराहना मिलेगी। आपको अपने भविष्य के बारे में रचनात्मक ढंग से सोचने की जरूरत है। जीवन में सही चुनाव करें ताकि आप कम समय में सफलता प्राप्त कर सकें।

कन्या: आज आप व्यावसायिक दृष्टि से उच्च पद पर आसीन होंगे। इस अवसर का उपयोग अपने वरिष्ठों के साथ अधिक बातचीत करने और उन्हें अपनी क्षमताओं से प्रभावित करने के लिए करें। जल्द ही आपको आपकी योग्यता और क्षमता के अनुसार उच्च पद पर पदोन्नत किया जाएगा।

तुला: अभी आपको अधिक मेहनत करने और अपने वरिष्ठों को प्रभावित करने की जरूरत है। सहकर्मियों के साथ बहस करने का यह अच्छा समय नहीं है। अपना काम एक निश्चित समय में पूरा करने के लिए सभी के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने की जरूरत है।

वृश्चिक: आपको एक नए पद पर पदोन्नत किया जाएगा क्योंकि आपके वरिष्ठ आपके काम से प्रभावित होंगे। इसके अलावा अपने सहकर्मियों के साथ भी अच्छे संबंध बनाए रखें।

धनु: अपनी इच्छित नौकरी की स्थिति में पदोन्नति पाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें। एक मजेदार सप्ताहांत और आस-पास कहीं बाहर घूमने की योजना बनाएं। इस समय आप अपने व्यवसाय और जीवन को सामान्य रूप से स्थिर करने के लिए पेशेवरों से भी मदद ले सकते हैं।

मकर: आपको अपने काम पर पहले से अधिक ध्यान देने की जरूरत है। प्रत्येक प्रोजेक्ट को पूरा समय दें ताकि आप उसे पूरे मन से पूरा कर सकें। आपके वरिष्ठ आपके कार्य शेड्यूल से प्रभावित होंगे और इस सप्ताह आपको पदोन्नति की पेशकश भी कर सकते हैं।

कुंभ: इस सप्ताह आपका व्यावसायिक जीवन स्थिर रहेगा और आप कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने में सक्षम होंगे। व्यवसायियों के लिए यह समय लाभकारी रहेगा क्योंकि सितारे आपके पक्ष में रहेंगे।

मीन: आपका पेशा आपके समय और ऊर्जा की अधिक मांग कर सकता है। यही वह समय होगा जब आपको खुद को दूसरों के सामने साबित करने की जरूरत होगी। सहकर्मियों और वरिष्ठों की नकारात्मकता का असर खुद पर न होने दें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Health Horoscope 18 to 24 March 2024: स्वास्थ्य के लिहाज से कैसा रहेगा ये हफ्ता आपके लिए? पढ़ें साप्ताहिक हेल्थ राशिफल

Weekly Horoscope 18 to 24 March 2024: होली से पहले इन लोगों का खुलेगा भाग्य, जानें मेष से मीन राशि तक इस हफ्ते किस-किस की किस्मत रहेगी बुलंद

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement