Friday, May 10, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 24th to 30th July 2023: इस सप्ताह इन राशियों को पार्टनर से मिलेगा भरपूर प्यार, जानिए अपनी लव लाइफ का हाल

Weekly Love Horoscope 24th July to 30th July 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: July 23, 2023 17:53 IST
Weekly Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 24th July to 30th July: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव साप्ताहिक राशिफल।

मेष 

मेष राशि का साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि आप उनके साथ जुड़ने के अवसर का लाभ उठाएं और अपने उग्र स्वभाव को चमकाएं। जो लोग पहले से ही किसी रिश्ते में हैं, उनमें रोमांस को बढ़ावा मिलने की उम्मीद है।

वृषभ

वृषभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि यदि आप अकेले हैं, तो आप खुद को किसी ऐसे व्यक्ति के प्रति आकर्षित पा सकते हैं जो आपके मूल्यों और स्थिरता को साझा करता है।

मिथुन 

गहरी बातचीत में संलग्न रहें और उन्हें मानसिक स्तर पर जानें। जो लोग किसी रिश्ते में हैं, उनके लिए संचार बढ़ाने और अपने विचारों और भावनाओं को खुलकर व्यक्त करने पर ध्यान दें।

कर्क

अपनी भावनाओं के बारे में खुले रहें और खुद को असुरक्षित होने दें। जो लोग किसी रिश्ते में हैं, उनके लिए यह समय अपने बंधन को गहरा करने और स्नेह व्यक्त करने का है।

सिंह

सिंह साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि आप ध्यान आकर्षित करें और नए रोमांटिक रिश्तों का पता लगाने का अवसर लें।

कन्या

सार्थक बातचीत में संलग्न रहें और उनकी भावनात्मक गहराई को समझने के लिए समय निकालें। जो लोग किसी रिश्ते में हैं, उनके लिए खुले और ईमानदार संचार पर ध्यान दें।

तुला

एक रोमांटिक डेट की योजना बनाएं और अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करें। तुला साप्ताहिक प्रेम राशिफल भविष्यवाणी करता है कि अविवाहित तुला राशि वालों को एक संभावित प्रेमी का सामना करना पड़ सकता है जो उन्हें अपने आकर्षण और बुद्धिमत्ता से मोहित कर लेगा।

वृश्चिक

वृश्चिक साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि आप अपनी इच्छाओं और डर के बारे में खुलकर बात करें, क्योंकि इससे एक मजबूत बंधन को बढ़ावा मिलेगा।

धनु

धनु साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि आप अन्वेषण की भावना को अपनाएं और नई गतिविधियों को आजमाएं या छुट्टी की योजना बनाएं।

मकर

मकर साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि आप अपने सपनों और आकांक्षाओं पर एक साथ चर्चा करें और उन्हें प्राप्त करने में एक-दूसरे का समर्थन करें।

कुंभ 

कुंभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल आपको अप्रत्याशित रोमांच को अपनाने और अंतरंगता के नए रास्ते तलाशने का सुझाव देता है।

मीन 

मीन साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि आप अपनी भावनाओं के बारे में खुलकर बात करें और अपनी जरूरतों को व्यक्त करें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Business Horoscope 24th July to 30th July 2023: कारोबार के लिए कैसा रहेगा सभी 12 राशियों का यह सप्ताह, यहां पढ़िए अपना राशिफल

Budh Gochar 2023: बुध का गोचर खोलेगा इन राशियों की किस्मत का द्वार, आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, मिलेगा धन का अपार लाभ

Weekly Career Horoscope: इस हफ्ते इन 5 राशि वालों के हैं नौकरी के प्रबल योग, चमकेगा करियर, सैलेरी में भी होगी बढ़ोतरी

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement