Monday, May 20, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope: इस हफ्ते इन 4 राशियों का खुल जाएगा बंद पड़ी किस्मत का ताला, महादेव बरसाएंगे अपनी कृपा

Weekly Horoscope 24th April to 30th April 2023: जाने माने ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए आने वाला सप्ताह आपके लिए कैसा होगा और किन उपायों से इसे आप बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Updated on: April 24, 2023 11:28 IST
Weekly Horoscope 24th April to 30th April 2023- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Weekly Horoscope 24th April to 30th April 2023

Weekly Horoscope 24th April to 30th April 2023: अप्रैल माह का आखिरी सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी, इन सवालों के जवाब जानिए एस्ट्रो फ्रेंड नाम से मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

1. मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए बहुत अच्छा रहेगा। आप इस समय का सदुपयोग अपने परिवार के साथ आनंद लेने में करेंगे। यह आपके लिए बहुत मददगार होगा और आपको मानसिक शांति प्राप्त करने में मदद करेगा।

2. वृष राशि

गणेशजी कहते हैं कि समय के साथ आपका जीवन बेहतर होता जाएगा। इसलिए, आपको सफलता की दिशा में प्रयास करने की आवश्यकता है। केवल यही तरीका है जिससे आप स्वयं को संतुष्ट कर सकते हैं।

3. मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रह सकता है। आपको अपनी वास्तविकता के साथ अपनी उम्मीदों को समेटने में मदद की आवश्यकता होगी।

4. कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है। सुनिश्चित करें कि आप सही चुनाव करके जीवन में सही रास्ते पर हैं। आपका परिवार आपके कार्यों को समझेगा और कोई नहीं समझ सकता।

5. सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि परिवार के साथ आपका समय अच्छा बीतेगा। अपने जीवन में सहयोगी लोगों के लिए आभारी रहें, और उनमें से प्रत्येक के साथ महत्वपूर्ण तरीके से जुड़ने का प्रयास करें।

6. कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह समय आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको नई नौकरी मिलेगी और पूरी तरह से नए जीवन की शुरुआत होगी। सुनिश्चित करें कि आप अपने जीवन में आने वाली समस्याओं को संभालने में सक्षम व्यक्ति होंगे।

7. तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपको जीवन के कई सबक सिखा सकता है। आपको अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त हो सकती है, जो दूसरों को अपनी ओर आकर्षित कर सकती है। आपको कई चीजें सीखनी होंगी जो आपको एक सफल व्यक्ति बनने में मदद कर सकती हैं।

8. वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा। आप महत्वपूर्ण तरीके से लोगों से जुड़ पाएंगे। वे आप पर पूरा भरोसा करेंगे, इसलिए समझदारी से जिम्मेदारी लेने की कोशिश करें। आपको नए दोस्त मिलेंगे जो आपके जीवन साथी बने रहेंगे।

9. धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह अच्छा रहेगा। आप महत्वपूर्ण निर्णय लेने में सक्षम होंगे जो आपके बहुत काम आएंगे। आपका परिवार और आपके मित्र आपका समर्थन करेंगे, इसलिए डरने की कोई बात नहीं है।

10. मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह समय मकर राशि वालों के लिए लाभकारी रहेगा। आप अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को बेहतरीन तरीके से संभालने में सक्षम होंगे। अच्छा काम करते रहने की कोशिश करें ताकि आप एक फलदायी जीवन का आनंद उठा सकें।

11. कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए ढेर सारी जिम्मेदारियां लेकर आने वाला है। ऐसे कई तरीके होंगे जिनसे आप जीवन में सफल हो सकते हैं। सही रास्ते पर चलें ताकि आप बाद के जीवन में भी खुद पर गर्व कर सकें।

12. मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह माह आपके लिए लाभकारी रहेगा। यह सप्ताह आपके जीवन में जरूरी बदलाव का समय रहने वाला है। अपनों के साथ रिश्तों को लेकर आपको बहुत सावधान रहने की जरूरत है। आपको अपने परिवार के सदस्यों के साथ अधिक समय बिताने की जरूरत है।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

Vastu Tips: घर का टपकता नल पानी की तरह बहा ले जाएगा सारा पैसा! तुरंत अपना लें ये उपाय

Weekly Horoscope: नया सप्ताह करियर, नौकरी, प्यार, धन और सेहत की दृष्टि से आपके लिए कैसा रहेगा? जानें मेष से मीन तक का हाल

 

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement