Surya Gochar 2022: 17 अगस्त से कर्क सहित इन राशियों की बदलेगी किस्मत, सूर्य देव की कृपा से होंगे सारे काम

Surya Gochar 2022: सूर्यदेव देर रात 01 बजकर 05 मिनट पर कर्क राशि से सिंह राशि में गोचर करेंगे।सूर्य के इस गोचर का असर हर राशि के जातकों के जीवन पर पड़ेगा, लेकिन इन पांच राशियों की किस्मत में ज्यादा प्रवाह होगा।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: August 16, 2022 16:52 IST
indiatv- India TV Hindi News
Surya Gochar 2022

Surya Gochar 2022: ज्योतिष के अनुसार ग्रहों का राजा सूर्य 17 अगस्त को कर्क राशि से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश कर रहा है। सूर्यदेव देर रात 01 बजकर 05 मिनट पर कर्क राशि से सिंह राशि में गोचर करेंगे। सूर्य इस राशि में 17 सितंबर 2022, शुक्रवार देर रात 01 बजकर 02 मिनट तक रहेंगे और फिर अपना पुनः गोचर करते हुए कन्या राशि में विराजमान हो जाएंगे। सूर्य के इस गोचर का असर हर राशि के जातकों के जीवन पर पड़ेगा, लेकिन इन पांच राशियों की किस्मत में ज्यादा प्रवाह होगा। 

मिथुन राशि

इस राशि में सूर्य तीसरे भाव में गोचर कर रहे हैं। ऐसे में इन राशी वालों की किस्मत में बदलाव होगा। साथ ही व्यक्ति को हर काम में सफलता प्राप्त होगी। हर काम परिवार के लोगों का पूरा साथ मिलेगा। यात्रा के योग बन रहे हैं। इसके साथ ही नौकरी और बिजनेस में अपार सफलता मिलेगी।

मेष राशि

सूर्य इस राशि में पांचवें स्थान में गोचर कर रहे हैं। इसलिए इस राशि वालों के लिए ये काफी लाभकारी होगा। नौकरी में पदोन्नति के आसार के साथ आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। साथ ही इन राशि वालों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। व्यापार में दोगुना लाभ मिलेगा। वहीं जो जातक नई नौकरी की तलाश में है अब उनकी तलाश पूरी होगी।

Aquarius Weekly Horoscope 15 August - 21 August: हनुमान जी के सामने जलाएं सरसों के तेल का दीपक, हर परेशानी से मिलेगी राहत

कर्क राशि

इस राशि में सूर्य दूसरे भाव में गोचर कर रहे हैं। ऐसे में इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। छात्रों के लिए यह गोचर अच्छा साबित होगा। नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी। व्यापार में भी पूरा मुनाफा मिलेगा। साथ ही इन राशि वाले लोगों का किस्मत का दरवाजा खुलेगा जिससे इन्हें कुछ अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। 

तुला राशि

इस राशि में सूर्य ग्यारहवें भाव में गोचर कर रहे हैं। ऐसे में इस राशि के जातकों को समाज में मान-सम्मान मिलेगा। साथ ही यश की प्राप्ति होगी। वहीं संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ समाचार मिलेगा। प्रतियोगिता परीक्षा में मेहनत कर रहे छात्रों को सफलता हासिल होगी।

मीन राशि

इस राशि में सूर्य छठे भाव में गोचर कर रहे हैं। ऐसे में इस राशि के जातकों का वर्चस्व चारों ओर फैलेगा। कार्यस्थल में आपके काम की तारीफ होगी। नौकरी में अच्छा रिजल्ट मिलेगा। कुछ अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। 

Pisces Weekly Horoscope 15 August - 21 August: छात्रों को मिलेगा मनचाहा परिणाम, जानिए मीन राशि का साप्ताहिक राशिफल

Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। इंडिया टीवी एक भी बात की सत्यता का प्रमाण नहीं देता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Festivals News in Hindi के लिए क्लिक करें धर्म सेक्‍शन
navratri-2022