Monday, April 29, 2024
Advertisement

Budh Vakri 2023: बुध सिंह राशि में हो चुके हैं वक्री, इन राशियों की खुलेगी बंद किस्मत, झमाझम बरसेगा धन!

Budh Vakri 2023: बुध सिंह राशि में वक्री होने वाले हैं, जिसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा। आपकी राशि के लिए यह शुभ है या अशुभ जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से।

Written By : Acharya Indu Prakash Edited By : Vineeta Mandal Updated on: August 24, 2023 7:16 IST
Budh Vakri 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Budh Vakri 2023

Budh Vakri 2023: आज बुध वक्री होंगे। इससे पहले बुध बीते 24 जुलाई की भोर 4 बजकर 31 मिनट पर सिंह राशि में प्रवेश किए और आज देर रात 1 बजकर 31 मिनट पर बुध सिंह राशि में वक्री होंगे। इसके बाद 15 सितंबर की देर रात 1 बजकर 50 मिनट पर बुध सिंह राशि में ही मार्गी होंगे और मार्गी गति से गोचर करते हुए 1 अक्टूबर की रात 8 बजकर 37 मिनट पर कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे। आपको बता दें कि सूर्य और चंद्रमा हमेशा मार्गी रहते है और राहु और केतु हमेशा वक्री रहते हैं। वहीं बाकि पांच ग्रह पृथ्वी के सापेक्ष अपनी गति के कारण कभी मार्गी तो कभी वक्री होते रहते हैं। ऐसे में शुभ फल सुनिश्चित करने के लिए और अशुभ फलों से बचने के लिए क्या उपाय करने चाहिए जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें धर्म सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement