Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Vastu Tips: फाइनेन्शियली स्ट्रांग बना सकता है सही सिग्नेचर, बदल सकता है आपकी किस्मत

Signature Tips: सिग्नेचर आपके बारे में बहुत कुछ बताता है और ये आपकी किस्मत से भी जुड़ा हुआ हो सकता है। ऐसे में आज आचार्य इंदु प्रकाश से जानते हैं फाइनेन्शियली स्ट्रांग बनने के लिए सिग्नेचर की मदद कैसे लें।

Written By : Acharya Indu Prakash Edited By : Pallavi Kumari Published on: October 06, 2023 9:33 IST
how signature makes you financially strong- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL how signature makes you financially strong

Signature Tips: फाइनेन्शियली आपकी किस्मत कैसी है और आप कितना ग्रोथ कर रहे हैं ये सब कही न कहीं आपकी चीजों से जुड़ा हुआ हो सकता है। जैसे कि आपका सिग्नेचर बताता है कि आप कितने फाइनेन्शियली स्ट्रांग हैं। आज वास्तुशास्त्र में चर्चा हम इसी पर करेंगे। वास्तु शास्त्र में आज हम बात करेंगे कि कैसे आपका एक सही सिग्नेचर आपको फाइनेन्शियली स्ट्रांग बना सकता है। कैसे, जानते हैं इस बारे में आचार्य इंदु प्रकाश से।

फाइनेन्शियली स्ट्रांग बना सकता है सही सिग्नेचर

आचार्य इंदु प्रकाश बताते हैं कि एक हस्ताक्षर पर आपके सारे काम टिके होते हैं। आपकी वित्तीय मामलों में आपके हस्ताक्षर की भूमिका बेहद मायने रखती है आपका एक गलत हस्ताक्षर आपका लाखों का नुकसान करा सकता है, जबकि एक सही हस्ताक्षर आपके भाग्य को मजबूत बनाता है। अगर आप भी वित्तीय समस्याओं से परेशान हैं तो वास्तु शास्त्र के अनुसार, अपने हस्ताक्षर में कुछ बदलाव करके आप अपनी वित्तीय समस्याओं से आसानी से निजात पा सकते हैं। 

Mahalakshmi Vrat 2023: आज राशिनुसार इस चीज से करें हवन, मां लक्ष्मी धन-दौलत और अन्न से भर देंगी घर

खूब पैसा कमाने के लिए ऐसे करें सिग्नेचर

वास्तु के अनुसार, अगर आप खूब पैसा कमाते हैं लेकिन बचत एक रूपये की भी नहीं होती तो अपने हस्ताक्षर के नीचे एक सीधी लाइन बनाते हुए उसके नीचे दो बिंदु लगाने शुरू कर दीजिए और जैसे ही आपकी बचत होनी शुरू होने लगे तो अपने हस्ताक्षर के नीचे लगे बिंदुओं की संख्या एक-एक करके बढ़ाते जाएं। परंतु ध्यान रहे, ये बिंदु 6 से ज्यादा नहीं हो सकते। 

Vastu Tips: घर में लाफिंग बुद्धा रखने से पहले जान लीजिए जरूरी बातें, वरना शुभ की जगह मिलेगा अशुभ फल

वास्तु शास्त्र में ये थी चर्चा सिग्नेचर के बारे में। उम्मीद है आप भी इस वास्तु टिप्स को अपनाकर अपनी आर्थिक स्थिति बेहतर करेंगे। 

(आचार्य इंदु प्रकाश देश के जाने-माने ज्योतिषी हैं, जिन्हें वास्तु, सामुद्रिक शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र का लंबा अनुभव है। इंडिया टीवी पर आप इन्हें हर सुबह 7.30 बजे भविष्यवाणी में देखते हैं।)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Vastu Tips News in Hindi के लिए क्लिक करें धर्म सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement