Friday, March 29, 2024
Advertisement

न्यूजीलैंड दौरे पर पाकिस्तान के 6 खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव

पाकिस्तान टीम जैसे ही यात्रा करके अपने न्यूजीलैंड दौरे पर पहुंची उनके 6 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गये है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 26, 2020 11:51 IST
Pakistan Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Pakistan Cricket Team

पाकिस्तान टीम जैसे ही यात्रा करके अपने न्यूजीलैंड दौरे पर पहुंची उनके 6 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गये है। जिसके चलते उन्हें क्राइस्टचर्च में आइसोलेशन में रखा गया है। इस बात की जानकारी न्यूजीलैंड क्रिकेट ने दी है। 

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने प्रेस रिलीज में कहा, "इन 6 में से दो खिलाडियों को पहले भी कोरोना हो चुका था जबकि 4 नए खिलाडियों को कोरोना हुआ है।" इस तरह 6 खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के सरकारी प्रोटोकॉल के तहत आइसोलेशन में रखा गया है। 

ऐसे में पाकिस्तान टीम की दौरे पर ट्रेनिंग को थोड़े समय तक के लिए रोक दिया गया है। वहीं लाहौर से निकलते समय पूरी पाकिस्तान टीम का चार बार कोरोना टेस्ट हुआ था। जिसमें सभी खिलाड़ी नेगेटिव आये थे। मगर न्यूजीलैंड की सरजमीं पर उतरे समय 6 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव निकले। 

जिसके बारे में न्यूजीलैंड क्रिकेट ने आगे कहा, "न्यूजीलैंड बोर्ड को यह अवगत कराया गया है कि पाकिस्तान टीम के कुछ सदस्यों ने प्रबंधित अलगाव के पहले दिन प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया था। आवश्यकताओं को समझने में उनकी सहायता के लिए हम पर्यटकों के साथ विचार-विमर्श करेंगे।"

सचिन और गांगुली समेत भारतीय दिग्गजों ने माराडोना को इस तरह दी श्रृद्धांजलि

बता दें कि न्यूजीलैंड टीम इस समय विंडीज टीम की मेहमान नवाजी में व्यस्त है। जिसमें उन्हें तीन टी20 और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। वहीं पाकिस्तान का न्यूजीलैंड दौरा 10 दिसंबर से अभ्यास मैच के साथ शुरू होगा। जबकि बाद में 3 टी20 और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेली जाएगी।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement