Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मैं पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी में रोल अदा कर सकता हूं- एबी डी विलियर्स

बीते साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले दक्षिण अफ्रीका के स्टार खिलाड़ी एबी डी विलियर्स ने पुष्टि करते हुए कहा है कि वह इस साल पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की अपनी टीम लाहौर कलंदर्स के दो मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेलने को तैयार हैं।

IANS Reported by: IANS
Updated on: January 14, 2019 16:28 IST
AB De Villiars- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES AB De Villiars

लाहौर। बीते साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले दक्षिण अफ्रीका के स्टार खिलाड़ी एबी डी विलियर्स ने पुष्टि करते हुए कहा है कि वह इस साल पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की अपनी टीम लाहौर कलंदर्स के दो मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेलने को तैयार हैं। कलंदर्स ने डी विलियर्स को बीते साल नवंबर में ड्राफ्ट में खरीदा था, लेकिन उनका करार सिर्फ फ्रेंचाइजी के सात लीग मैचों तक का था जो संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेले जाने थे। अब डी विलियर्स ने कहा है कि वह बाकी के दो मैच जो लाहौर में होने हैं उनके लिए भी उपलब्ध रहेंगे। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने डि विलियर्स द्वारा जारी बयान के हवाले से लिखा है, "मैं इस बात को बताते हुए खुश हूं कि मैं नौ और 10 मार्च को लाहौर कलंदर्स के घरेलू मैचों में उपलब्ध रहूंगा। मैं एक बार फिर गद्दाफी स्टेडियम में खेलने और लाहौर कलंदर्स को खिताब तक पहुंचाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं।"

साल 2009 में पाकिस्तान में श्रीलंकाई टीम पर हुए आतंकवादी हमले के बाद से पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय मैचों का सिलसिला रूक गया था। बीते दौर में हालांकि कुछ टीमों ने वहां क्रिकेट खेली है लेकिन कोई बड़ी टीम अभी भी पाकिस्तान नहीं गई है। डिविलियर्स बीते वर्षो में पाकिस्तान में खेलने वाले बड़े नामों में से एक होंगे। 

उन्होंने कहा, "मैं इस बात से भलीभांति परिचित हूं कि क्रिकेट पाकिस्तान में दूसरा धर्म है। मुझे अभी भी साल 2007 में यहां मिला समर्थन याद है। मुझे लगता है कि मैं पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी में रोल अदा कर सकता हूं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement