Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अफगानिस्तान के विकेटकीपर अफसर जजई कार एक्सीडेंट में घायल

अफगानिस्तान के 26 वर्षीय विकेटकीपर अफसर जजई शनिवार को एक कार एक्सीडेंट में घायल हो गए। उन्हें सिर में मामूली चोट आई है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 21, 2020 18:11 IST
अफगानिस्तान के...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/AFSARZAZAI_78 अफगानिस्तान के विकेटकीपर अफसर जजई कार एक्सीडेंट में घायल

अफगानिस्तान के 26 वर्षीय विकेटकीपर अफसर जजई शनिवार को एक कार एक्सीडेंट में घायल हो गए। उन्हें सिर में मामूली चोट आई है। अफगानिस्तान के पूर्व मीडिया मैनेजर एम इब्राहिम मोमेद ने ट्विटर पर ये जानकारी दी। इस ट्वीट के साथ अफसर ज़ज़ाई और उनकी क्षतिग्रस्त कार की फोटो भी शेयर की गए है।

ज़जई जून 2018 में भारत के खिलाफ अफगानिस्तान के ऐतिहासिक पहले टेस्ट का हिस्सा था। पिछले साल उन्हें विश्व कप में मोहम्मद शहजाद की जगह टीम में शामिल किया गया था। उन्होंने टूर्नामेंट में कुल 6 मैच खेले थे। साल 2013 में T20I डेब्यू करने वाले अफसर जजई ने अब तक देश के लिए 17 वनडे और तीन टेस्ट मैच खेले हैं। उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच नवंबर 2019 में लखनऊ में वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेला था।

संदीप पाटिल की बड़ी सलाह, क्रिकेट बहाल होने पर चोट मुक्त वापसी करे खिलाड़ी

दुनिया भर के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज़ों की तरह ज़जई भी धोनी को अपना आदर्श मानते हैं। स्पोर्ट्सस्टार को दिए एक इंटरव्यू में जजई ने कहा था, “वह (धोनी) बचपन से मेरे आदर्श है। मुझे उनकी कूल माइंड गेम बहुत पसंद है। मैदान और उसके बाहर उनका एटिट्यूड शानदार है।"

गौरतलब है कि अफगानिस्तान के शीर्ष क्रिकेटर वर्तमान में COVID-19 के खतरे को देखते हुए काबुल में एक ट्रेनिंग कैम्प में हिस्सा ले रहे हैं। राशिद खान और मोहम्मद नबी भी इस कैम्प का हिस्सा है। हालांकि अफगानिस्तान के अगले क्रिकेट दौरे के बारे में अब तक कोई स्पष्टता नहीं है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement