1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अम्बाती रायुडू करेंगे युवराज और ज़हीर के साथ क्रिकेट के मैदान में वापसी, इस लीग में दिखाएंगे जलवा!

अम्बाती रायुडू करेंगे युवराज और ज़हीर के साथ क्रिकेट के मैदान में वापसी, इस लीग में दिखाएंगे जलवा!

टी10 लीग के पहले दो सीजन में भी कई बड़े क्रिकटरों ने हिस्सा लिया था। इसमें शेन वॉटसन, लसिथ मलिंगा, आंद्रे रसेल इयोन मॉर्गन और ज़हीर खान जैसे धाकड़ नाम शामिल थे। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 09, 2019 9:04 IST
Ambati Rayudu, Former Indian Batsmen- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Ambati Rayudu, Former Indian Batsmen

आईसीसी विश्वकप 2019 में टीम इंडिया में जगह ना मिलने के कारण निराश हुए अम्बाती रायुडू ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद अब वो क्रिकेट के मैदान में एक बार फिर बल्ला लेकर खेलते नजर आएंगे। सूत्रों के अनुसार रायुडू जल्द ही अबूधाबी में होने वाले टी10 क्रिकेट में दिग्गज खिलाड़ियों के साथ खेलते दिख सकते हैं। इसके लिए यूएई की सरकार ने उन्हें बुलावा भी भेजा है। इस लीग में रायुडू के साथ टीम इंडिया के और भी सितारें युवराज सिंह, इरफ़ान पठान, और ज़हीर खान भी खेलते नजर आएंगे।

इस साल टी10 लीग का 15 नवंबर से शुभारम्भ होगा, जिसमें स्टार खिलाड़ियों को लीग में लाने को लेकर चेयरमैन शादी उई ने कहा कि युवराज, इरफ़ान और रायुडू को लीग में लाने के लिए सकरात्मक कदम उठा लिए गए हैं। जाहिर है खिलाड़ियों की कुछ अपनी मांग है। साफ़ तौर पर हमारे पास मोटी रकम नहीं है फिर भी खिलाड़ियों से बातचीत जारी है और उम्मीद है कि सभी चीजें सकरात्मक तरीके से होंगी।

बत दें कि टी10 लीग के पहले दो सीजन में भी कई बड़े क्रिकटरों ने हिस्सा लिया था। इसमें शेन वॉटसन, लसिथ मलिंगा, आंद्रे रसेल इयोन मॉर्गन और ज़हीर खान जैसे धाकड़ नाम शामिल थे। जिन्होंने अपने खेल से इस लीग में चार चाँद लगा दिए थे। ऐसे में फैंस एक बार फिर रायुडू को क्रिकेट बैट के साथ मैदान में देखने के लिए उत्साहित है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X