Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पाकिस्तान सुपर लीग में खराब खाना मिलने पर एलेक्स हेल्स ने उड़ाया PCB का मजाक

हेल्स ने इस साल पीएसएल में कुल 4 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 34.75 की औसत से 139 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 20 चौके और 4 छक्के भी लगाए।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 04, 2021 19:09 IST
Alex Hales mocked PCB for getting bad food in Pakistan Super League- India TV Hindi
Image Source : ALEX HALES INSTA / GETTY IMAGES Alex Hales mocked PCB for getting bad food in Pakistan Super League

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर खराब खाने की एक तस्वीर साझा कर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का मजाकर उड़ाया है। एलेक्स हेल्स इस समय पाकिस्तान में है और वह हाल ही में स्थगित हुए पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद यूनाइटेड का हिस्सा थे। पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान ही हेल्स को इस तरह का खाना परोसा गया था।

ये भी पढ़ें - वीवीएस लक्षमण ने बताई शुभमन गिल की बल्लेबाजी में खामी, खो सकते हैं टीम से अपनी जगह

हेल्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा "टोस्ट, आमलेट, और, बेक्ड बीन्स"

Alex Hales mocked PCB for getting bad food in Pakistan Super League

Image Source : ALEX HALES INSTAGRAM
Alex Hales mocked PCB for getting bad food in Pakistan Super League

हेल्स ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की है उसमें दो अंड़ों के साथ ब्रेड दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में अंडा काफी खराब हालत में दिख रहा है जिसकी वजह से हेल्स ने यह शिकायत की है।

ये भी पढ़ें - IND v ENG : पिच को देखते हुए चौथा टेस्ट मैच लंबा चलने की उम्मीद

हेल्स ने इस साल पीएसएल में कुल 4 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 34.75 की औसत से 139 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 20 चौके और 4 छक्के भी लगाए।

बता दें, पीएसएल में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बाद पीसीबी ने इस लीग को स्थगित कर दिया है। PSL का छठा सीजन का आगाज 20 फरवरी को हुआ था लेकिन कोरोना मामलें मिलने से टूर्नामेंट को बीच में ही रोकना पडा।

गौरतलब है कि पाकिस्तान सुपर लीग में भाग ले रहे तीन और क्रिकेटर कोरोना जांच में पॉजिटिव पाये गए हैं। देश के क्रिकेट बोर्ड ने गुरूवार को इसकी पुष्टि की। पीसीबी ने एक बयान में कहा कि दो टीमों के तीन और खिलाड़ी पॉजिटिव पाये गए हैं और वे दस दिन तक पृथकवास में रहेंगे। इससे अब कुछ छह व्यक्ति संक्रमित पाये गए हैं।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : बेन स्टोक्स ने मैच के दौरान दी थी मोहम्मद सिराज को गाली, अब बताई पूरी कहानी

बोर्ड ने कहा,‘‘ये तीन खिलाड़ी बुधवार को हुए पीएसएल के दो मैचों का हिस्सा नहीं थे । इन्हें लक्षण पाये जाने के बाद जांच के लिये भेजा गया था।’’ बोर्डने कहा,‘‘ पीएसएल छह की आयोजन समिति टीम मालिकों और प्रबंधन के साथ आनलाइन बैठक करेगी जिसके बाद आगे की सूचना दी जायेगी।’’

इससे पहले इंग्लैंड के बल्लेबाज टॉम बेंटोन ने दावा किया था कि पीएसएल में कोरोना पॉजिटिव पाये गए दो विदेशी खिलाड़ियों में से एक वह हैं। पीसीबी के मीडिया निदेशक सामी उल हसन बर्नी ने मंगलवार को कहा था कि दो विदेशी खिलाड़ी और एक सहयोगी स्टाफ संक्रमित पाया गया है। 

(भाषा इनपुट के साथ)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement