Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोविड-19 के लंबे ब्रेक के बाद सभी खिलाड़ी खेलने को तैयार है - अजहर अली

पहले टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर अजहर ने कहा, "सभी खिलाड़ी खेलने को तैयार हैं। कोविड-19 का समय है और कुछ समय के लिए हमें इसके साथ ही खेलना होगा।"

IANS Reported by: IANS
Published on: August 04, 2020 21:14 IST
All players ready to play after long break of Kovid-19 - Azhar Ali- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES All players ready to play after long break of Kovid-19 - Azhar Ali

लंदन। पाकिस्तान की टेस्ट टीम के कप्तान अजहर अली ने कहा है कि खिलाड़ी कोरोनावायरस के लंबे ब्रेक के बाद दोबारा मैदान पर वापसी करने को तैयार हैं। पाकिस्तान बुधवार को ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच इंग्लैंड के खिलाफ उतरेगी। इस सीरीज के बाद उसे तीन मैचों की टी-20 सीरीज भी खेलनी है।

पहले टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर अजहर ने कहा, "सभी खिलाड़ी खेलने को तैयार हैं। कोविड-19 का समय है और कुछ समय के लिए हमें इसके साथ ही खेलना होगा।"

उन्होंने कहा, "हम इस बात से खुश हैं कि हम क्रिकेट मैच खेलने जा रहे हैं जिसे हम सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। इस मुश्किल समय में क्रिकेट के होने पर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं, लेकिन सबसे अच्छी बात है कि हम खेलना चाहते हैं और अब हम वो करने वाले हैं। इस सीरीज को आयोजित करने का श्रेय इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीब) को जाता है।"

ये भी पढ़ें - Eng vs IRE : बतौर कप्तान सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में धोनी से आगे निकले मोर्गन

उन्होंने कहा, "हमारे पास जो सुविधाएं थीं उनके साथ हमने अच्छी तैयारी की है और यह सुनिश्चित किया है कि कोई भी खिलाड़ी पीछे नहीं छूटे और परेशान नहीं हो, हमने कैम्प का अच्छा लुत्फ उठाया।"

अजहर ने कहा कि टीम इंग्लैंड में हालिया दौर में अपने प्रदर्शन से प्ररेणा लेगी। पाकिस्तान 2010 के बाद से इंग्लैंड में कभी भी टेस्ट सीरीज हारी नहीं है।

अजहर ने कहा, "चुनौती एक ऐसी चीज है जो आपको एक क्रिकेटर के तौर पर लेनी होती है और इंग्लैंड का दौरा हमेशा से मुश्किल रहता है, चाहे कोविड हो या नहीं। लेकिन हमने यहां अपनी बीती सीरीजों में अच्छा किया है। हम इसे दोहराने की कोशिश करेंगे।"

35 साल के इस खिलाड़ी ने माना कि उनका गेंदबाजी आक्रमण अनुभवहीन है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि वो अच्छा करेंगे।

उन्होंने कहा, "हमारा तेज गेंदबाज अनुभवहीन है, लेकिन आपने उनकी प्रतिभा देखी होगी और देखा होगा कि उन्होंने बीती सीरीजों में किस तरह की गेंदबाजी की है। मैं अपने आपको भाग्यशाली कप्तान मानता हूं कि हमारे पास इस तरह के गेंदबाज हैं जो टेस्ट क्रिकेट में किसी भी टीम को परेशान कर सकते हैं। आप अनुभव खरीद नहीं सकते, यह मैच खेलने से आता है, लेकिन इनमें काफी काबिलियत है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement