Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड को हरा वनडे सीरीज में बनाई अजेय बढ़त

इंग्लैंड की महिला टीम ने शुक्रवार को यूनीवर्सिटी ओवल मैदान में खेले गए दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली।

IANS Reported by: IANS
Published on: February 26, 2021 14:06 IST
इंग्लैंड महिला...- India TV Hindi
Image Source : ENGLAND CRICKET इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड को हरा वनडे सीरीज में बनाई अजेय बढ़त

डुनेडिन| सलामी बल्लेबाज टैमी ब्यूमोंट (नाबाद 72) और नताली स्काइवर (63) के अर्धशतकों से इंग्लैंड की महिला टीम ने शुक्रवार को यहां यूनीवर्सिटी ओवल मैदान में खेले गए दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली।

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्रूक हालीडे के 80 गेंदों पर छह चौकों के सहारे 60 रन की पारी की मदद से 49.5 ओवर में 192 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम ने 37.4 ओवर में तीन विकेट पर 194 रन बनाकर मैच जीत लिया। स्काइवर को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

तो क्या टेस्ट क्रिकेट की चमक को फीका कर रही है 'पिंक बॉल', ये आकड़ें कर देंगे हैरान!

इंग्लैंड की तरफ से ब्यूमोंट ने 112 गेंदों पर सात चौकों के सहारे नाबाद 72 रन, स्काइवर ने 61 गेंदों पर पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 63 रन और विकेटकीपर बल्लेबाज एमी एलेन जोन्स ने 45 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से नाबाद 46 रन बनाए। न्यूजीलैंड की तरफ से जेस कैर ने एक और हालीडे ने एक विकेट लिया।

न्यूजीलैंड की पारी में हालीडे के अलावा कैर ने 28 रन बनाए जबकि हनाह रोव 45 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 29 रन बनाकर नाबाद रहीं। इंग्लैंड की तरफ से स्काइवर ने तीन विकेट, कैथरिन ब्रंट ने दो, सराह ग्लेन ने दो और कैट क्रॉस ने एक विकेट लिया।

IND vs ENG : हार्दिक से माइक छीन गुजरती अंदाज में कोहली ने तारीफ कर जीता अक्षर का दिल, Video हुआ वायरल

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement