Friday, April 26, 2024
Advertisement

WBBL 6 : मेलबर्न रेनेगेड्स ने एमी सैटर्थवेट को कप्तान के तौर पर दोबारा किया साइन

महिला बिग बैश लीग (WBBL) के आगामी संस्करण के लिए मेलबर्न रेनेगेड्स ने न्यूजीलैंड की खिलाड़ी एमी सैटर्थवेट और लेया ताहुहु के साथ दोबारा करार किया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 20, 2020 12:15 IST
WBBL 6 : मेलबर्न रेनेगेड्स...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER WBBL 6 : मेलबर्न रेनेगेड्स ने एमी सैटरथवेट को कप्तान के तौर पर दोबारा किया साइन

महिला बिग बैश लीग (WBBL) के आगामी संस्करण के लिए मेलबर्न रेनेगेड्स ने न्यूजीलैंड की खिलाड़ी एमी सैटर्थवेट और लेया ताहुहु के साथ दोबारा करार किया है। सैटर्थवेट अपने पहले बच्चे के जन्म की वजह से पिछले सीजन नहीं खेल पाई थी और अब वो फिर से क्लब की कप्तानी करने के लिए तैयार हैं। सैटर्थवेट ने एक बयान में कहा, "जेस की कप्तानी में टीम ने पिछले साल जिस तरह का प्रदर्शन किया है उसे देखते हुए टीम के साथ फिर से जीत हासिल करना शानदार होगा।"

उन्होंने कहा, "मैंने हाल के महीनों में प्रशिक्षण में वापसी का आनंद लिया है और मैंने कुछ बिना सोए रातों के बाद अपने खेल पर काम करने की चुनौती को अपनाया है, लेकिन यह सब अच्छा है। मैं अपने नए कोच लाची स्टीवंस के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं और ये देखना दिलचस्प होगा कि टीम क्या हासिल कर सकती है।"

इस बीच, 22 वर्षीय एरिन फजैकेर्ले भी टीम में शामिल हो गई हैं। ताहूहु क्लब की ओर से अब तक दूसरी सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली गेंदबाज है, जबकि फाजेर्ले ने डब्ल्यूबीबीएल 3 में पदार्पण के बाद से होबार्ट हरिकेन्स के लिए 30 मैच खेले हैं।

हेड कोच लाचलैन स्टीवंस ने कहा, "एमी और लेया टीम में नेतृत्व और कौशल लाती हैं और हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि एरिन इस सीज़न क्या कर सकती हैं।" उन्होंने कहा, "जाहिर तौर पर कुछ अनिश्चितताएं बनी रहती हैं कि सीजन कैसा रहेगा लेकिन हम सिर्फ उसी तरह से तैयारी करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे जो हम कर सकते हैं और कैसे चुनौतियों का सामना कर सकते हैं।"

WBBL 6 का आयोजन अक्टूबर से नवंबर तक किया जाएगा जिसमें पहला मैच 17 अक्टूबर को सिडनी थंडर और पर्थ स्कॉर्चर्स के बीच खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में कुल 59 मैच खेले जाएंगे।

 मेलबर्न रेनेगेड्स स्क्वाड: मैकिनले ब्लो, मैटलन ब्राउन, जोसी डुली, जेस डफिन, एरिन फजैकेर्ले, एला हेवर्ड, लिजेल ली (एसए), कार्ली लेसन, सोफी मोलिनक्स, कर्टनी नेले, एमी सैटर्थवेट (कप्तान), मौली स्ट्रानो, लेया ताहुहु, जॉर्जिया वेरहेम, कर्टनी वेब।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement