1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ICC के एलीट पैनल में शामिल हुए केरल के अनंथापदमानाभन, बोले - 'सपना हुआ साकार'

ICC के एलीट पैनल में शामिल हुए केरल के अनंथापदमानाभन, बोले - 'सपना हुआ साकार'

केरल के पूर्व कप्तान अनंथापदमानाभन ने कहा, "इसका मैं लंबे समय से इंतजार कर रहा था और मुझे पता था कि मैं इसे प्राप्त करूंगा और अब मैं बहुत खुश हूं।"

IANS IANS
Published on: August 11, 2020 8:28 IST
KN Ananthapadmanabhan included in ICC’s panel- India TV Hindi
Image Source : KERALA CRICKET ASSOCIATION KN Ananthapadmanabhan

तिरुवनंतपुरम| केरल के पूर्व लेग स्पिनर केएन अनंथापदमानाभन को आईसीसी के अंतर्राष्ट्रीय अंपायरों के पैनल में शामिल किया गया है। अनंथापदमानाभन ने इस पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि उनके लिए यह एक सपना सच होने जैसा है। 

केरल के पूर्व कप्तान अनंथापदमानाभन ने कहा, "इसका मैं लंबे समय से इंतजार कर रहा था और मुझे पता था कि मैं इसे प्राप्त करूंगा और अब मैं बहुत खुश हूं। मैं देश के लिए खेलने को मिस किया। देश के सबसे महान लेग स्पिनर अनिल कुंबले ने अपना दबदबा कायम किया। हमने लगभग एक साथ खेला उसी समय और मैं देश के लिए खेलने में असफल रहा।"

अंपायरिंग में आने से पहले केएन अनंथापदमानाभन ने केरल के लिए 105 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत 1988-89 से की थी और 2003-04 तक वह खेले थे। वह 1998 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंडिया-ए की तरफ से भी खेले थे।

ये भी पढ़े :बाबा रामदेव की कंपनी पंतजलि आईपीएल के टाइटल स्पॉन्सरशिप की रेस में हुई शामिल

उन्होंने कहा, "काफी अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले जाने हैं और मुझे उम्मीद है कि मैं उन मैचों में से एक में रहूंगा। मुझे पता था कि मैं इसमें जगह बनाऊंगा क्योंकि मुझे आईसीसी द्वारा अपने कौशल का को निखारने के लिए काफी मौके दिए गए थे।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X