1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बटलर के मुताबिक भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ये 2 खिलाड़ी होंगे इंग्लैंड के एक्स-फैक्टर

बटलर के मुताबिक भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ये 2 खिलाड़ी होंगे इंग्लैंड के एक्स-फैक्टर

इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर का मानना है कि भारत के खिलाफ आगामी 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स इंग्लैंड के एक्स-फैक्टर खिलाड़ी होंगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 30, 2021 16:40 IST
बटलर के मुताबिक भारत...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES बटलर के मुताबिक भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ये 2 खिलाड़ी होंगे इंग्लैंड के एक्स-फैक्टर

इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर का मानना है कि भारत के खिलाफ आगामी 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स इंग्लैंड के एक्स-फैक्टर खिलाड़ी होंगे। आर्चर, स्टोक्स और सलामी बल्लेबाज़ रोरी बर्न्स को इंग्लैंड के श्रीलंका दौरे पर आराम दिया गया था और यही वजह है कि तीनों खिलाड़ी बाकी टीम से पहले भारत पहुँच गए। तीनों खिलाड़ियों ने शनिवार से अभ्यास शुरू किया, क्योंकि बाकी टीम क्वारंटाइन में है और दो फरवरी से अपना अभ्यास शुरू करेगी।

जोस बटलर ने वर्चुअल बातचीत में कहा, "वह [आर्चर] निश्चित रूप से एक एक्स-फैक्टर खिलाड़ी है। जोफ्रा भी टीम में है। वह भारत में बड़ी सीरीज के लिए उत्साहित होंगे। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमारे पास कुछ लोग हैं जो स्पष्ट रूप से गेंद के साथ काफी आश्चर्यजनक चीजें कर सकते हैं। जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड सर्वश्रेष्ठ सीम गेंदबाजों में से दो हैं। जोफ्रा स्पष्ट रूप से एक बड़े एक्स-फैक्टर है। बेन स्टोक्स वास्तव में एक बहुत अच्छा एक्स-फैक्टर खिलाड़ी है।

पूर्व क्रिकेटर ने माना, ऑस्ट्रेलिया में फ्लॉप होने के बाद पृथ्वी शॉ को है मदद की जरूरत

गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का 5 फरवरी से आगाज हो रहा है। भारत दौरे पर इंग्लैंड को शुरूआती दोनों टेस्ट चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलना है। पहला टेस्ट 5 से 9 फरवरी तक जबकि दूसरा टेस्ट 13 से 17 फरवरी तक खेला जाएगा।

पहले दो टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है : जो रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, मोइन अली, जेम्स एंडरसन, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्‍स, जोस बटलर, जेक क्रॉवले, बेन फॉक्स, डेन लेक्रेंस, जैक लीच, डोम सिबली, बेन स्टोक्स, ऑली स्टोन, क्रिस वोक्स।

ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले ही राहुल द्रविड़ ने रहाणे को दिया था 'जीत का मंत्र', अब हुआ खुलासा

(with IANS inputs)

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15