1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. AUS vs SL: जन्मदिन पर डेविड वॉर्नर ने ठोका पहला T20 इंटरनेशनल शतक

AUS vs SL: जन्मदिन पर डेविड वॉर्नर ने ठोका पहला T20 इंटरनेशनल शतक

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में डेविड वॉर्नर ने शतक जड़ शानदार अंदाज में अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 27, 2019 11:59 IST
aus v sl- India TV
Image Source : GETTY IMAGES AUS vs SL: जन्मदिन पर डेविड वॉर्नर ने ठोका पहला T20 इंटरनेशनल शतक

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में डेविड वॉर्नर ने शतक जड़ शानदार अंदाज में अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। वॉर्नर ने 56 गेंदों में 10 चौके और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 100 रन की पारी खेली।

बॉल टेम्परिंग मामलें में 1 साल का बैन झेलने के बाद घरेलू सरजमीं पर अपना पहला मैच खेल रहे वॉर्नर के T20 करियर का ये पहला शतक है। यही नहीं, T20 इंटरनेशनल में भी उनके बल्ले से पहला शतक निकला है।

वॉर्नर T20 इंटरनेशनल में शतक जड़ने वाले चौथे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं। इससे पहले एरोन फिंच, ग्लैन मैक्सवेल और शेन वॉटसन क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में ये कारनामा कर चुके हैं।

इस शतकीय पारी के साथ ही वॉर्नर की खराब फॉर्म पर विराम लग गया है। बता दें एशेज सीरीज में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद वॉर्नर के बल्ले से कोई बड़ी पारी निकली है। इंग्लैंड में खेले गई एशेज में वॉर्नर ने महज 95 रन बनाए थे।

इससे पहले एडिलेड में खेले जा रहे है पहले T20I मैच में टॉस हारकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वॉर्नर के शतक की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट पर 233 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

वॉर्नर के अलावा कप्तान एरोन फिंच ने 36 गेंदों में 8 चौके और 3 छक्कों की मदद से 64 रन की तूफानी पारी खेली। वहीं, मैक्सेवल 28 गेंदों में ताबड़तोड़ 62 रन बनाए जिसमें 7 चौके और 3 छक्के शामिल थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

chunav manch
bigg-boss-13