1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs ENG :फिट होकर नेट्स में प्रैक्टिस करता दिखा ये भारतीय खिलाड़ी, दूसरे टेस्ट में कर सकता है वापसी

IND vs ENG :फिट होकर नेट्स में प्रैक्टिस करता दिखा ये भारतीय खिलाड़ी, दूसरे टेस्ट में कर सकता है वापसी

बाएं हाथ के भारतीय ऑफ स्पिनर अक्षर पटेल फिट होकर वापस नेट्स में गेंदबाजी करने लौटे हैं। बीसीसीआई ने खुद अपने अधिकारिक ट्विटर पर अक्षर की यह वीडियो पोस्ट की है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 11, 2021 18:21 IST
Axar Patel showing fit and practicing in the nets, can return in the second Test Watch Video- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB - TWITTER/@BCCI Axar Patel showing fit and practicing in the nets, can return in the second Test Watch Video

बाएं हाथ के भारतीय ऑफ स्पिनर अक्षर पटेल फिट होकर वापस नेट्स में गेंदबाजी करने लौटे हैं। बीसीसीआई ने खुद अपने अधिकारिक ट्विटर पर अक्षर की यह वीडियो पोस्ट की है। इस ट्वीट के साथ उन्होंने लिखा देखें नेट्सट में किसने वापसी की है। बता दें, अक्षर पटेल की इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में जगह पक्की मानी जा रही थी, लेकिन अंतिम समय पर चोटिल होने के कारण उनकी जगह शाहबाज नदीम को कोहली ने खिलाया।

ये भी पढ़ें - टोक्यो ओलंपिक के अध्यक्ष योशिरो मोरी महिलाओं पर विवादित टिप्पणी के कारण दे सकते हैं इस्तीफा

बता दें, अक्षर पटेल को मैच से पहले घुटने में दर्द की शिकायत हुई थी जिसके बाद मैनेजमेंट ने उन्हें आराम देने का फैसला लिया। अब अगर अक्षर को इंग्लिश टीम के खिलाफ दूसरे टेस्ट में मौका मिलता है तो सफेद जर्सी में भारत के लिए यह उनका पहला मुकाबला होगा।

बात पिछले मुकाबले की करें तो अक्षर की जगह टीम में आए शाहबाज नदीम अपनी छाप छोड़ने में असफल रहे थे। पहले टेस्ट मैच में उन्हें बेन स्टोक्स और जो रूट के बड़े विकेट मिले, लेकिन यह विकेट तब आए जब देर हो चुकी थी। आउट होने से पहले इंग्लिश कप्तान जो रूट ने जहां दोहरा शतक जड़ते हुए 218 रन की पारी खेली थी, वहीं स्टोक्स ने तेजी से 82 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें - जाफर का बड़ा बयान, कहा- खिलाड़ियों को 'जय श्रीराम' और 'जय हनुमान' का नारा लगाने से नहीं रोका

शाहबाज को दूसरी इनिंग में भी बटलर और पोप के रूप में दो विकेट मिले थे, लेकिन वह काफी महंगे साबित हुए थे। दोनों पारियों में मिलाकर उन्होंने कुल 223 रन खर्च किए थे। 

अब अक्षर जब फिट हो गए हैं तो शाहबाज का टीम से बाहर होना तय माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें - जोफ्रा आर्चर ने दिया बड़ा बयान, कहा भारत के अधिकांश विकेट काफी खराब होते हैं

अब यह सवाल खड़ा होता है कि अगर अक्षर नदीम की जगह टीम में आते हैं तो फिर कुलदीप का क्या होगा। क्या कुलदीप को फिर प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलेगी? 

इस सवाल का जवाब तो अब 13 फरवरी से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में ही मिलेगा।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania