1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. जोफ्रा आर्चर ने दिया बड़ा बयान, कहा भारत के अधिकांश विकेट काफी खराब होते हैं

जोफ्रा आर्चर ने दिया बड़ा बयान, कहा भारत के अधिकांश विकेट काफी खराब होते हैं

जोफ्रा आर्चर ने डेलीमेल के कॉलम में लिखा "'मैं पिछले हफ्ते से पहले (भारत में) यहां मैंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट नहीं खेला था, लेकिन मैं आईपीएल के अनुभव से जानता हूं कि भारत के अधिकांश विकेट काफी खराब होते हैं।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 11, 2021 17:09 IST
Jofra Archer gave a big statement, said most of India's wickets are very bad- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Jofra Archer gave a big statement, said most of India's wickets are very bad

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार मैच की टेस्ट सीरीज के पहले दो मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाने हैं। पहले मुकाबले में इंग्लैंड ने 227 रनों से बड़ी जीत तो दर्ज की, लेकिन टीम के खिलाड़ी पिच से खुश नजर नहीं आए। इंग्लिश टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने तो यह तक कह दिया कि यह अभी तक उनके द्वारा देखी गई सबसे खराब पिच है।

ये भी पढ़ें - एंडरसन से खुद की तुलना किए जाने पर डेल स्टेन ने किया मजेदार ट्वीट

जोफ्रा आर्चर ने डेलीमेल के कॉलम में लिखा "'मैं पिछले हफ्ते से पहले (भारत में) यहां मैंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट नहीं खेला था, लेकिन मैं आईपीएल के अनुभव से जानता हूं कि भारत के अधिकांश विकेट काफी खराब होते हैं। पांचवें दिन यह सबसे खराब पिच थी जिसे मैंने देखे। मैंने इसे नारंगी रंग में देखा। कुछ हिस्से टूटे हुए थे, कई जगह पिच रफ हो गई थी। गेंदबाज इन्हें आसानी से निशाना बना सकते थे। जब हमें आखिरी दिन नौ विकेटों की जरूरत थी, मुझे पूरा यकीन था कि हम इसे हासिल कर सकते हैं।"

ये भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलियन ओपन 2021 : स्टेफानोस सितसिपास, आंद्रे रुबलेव और मातेओ बेरेटिनी तीसरे दौर में पहुंचे

उन्होंने आगे लिखा "हालांकि माना जाता है कि भारतीय टीम घरेलू मैदानों पर बहुत अच्छा प्रदर्शन करती है, तो हमें यह भी पता था कि वह इन परिस्थितियों का सामना बाकी खिलाड़ियों से बेहतर कर सकते हैं। मुझे उम्मीद थी कि दोपहर के ड्रिंक्स तक मैच खत्म हो जाएगा।"

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में जोफ्रा आर्चर को कुल तीन विकेट मिले। आर्चर ने इंग्लैंड की इस जीत को शानदार फीलिंग बताया।

ये भी पढ़ें - भारतीय हॉकी टीम का मजबूत डिफेंस उसकी सफलता की चाभी होगी : सुरेंद्र

आर्चर ने आगे लिखा "आर्चर ने कहा, 'मैंने दुनियभर में टूर्नमेंट खेले हैं और कामयाबी हासिल की है लेकिन टेस्ट मैच जीतना एक शानदार फीलिंग है और खास तौर पर एक बहुत अच्छी टीम के खिलाफ टेस्ट जीतने से बराबर और कुछ नहीं।"

बता दें, सीरीज का दूसरा मुकाबला 13 फरवरी से खेला जाना है। इस मैच में मेहमान टीम की नजरें बढ़तो को और मजबूत करने पर होगी, वहीं टीम इंडिया इस मैच के जरिए वापसी करना चाहेगा।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021