1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. उम्मीद नहीं थी कि मैच तीन दिन में खत्म हो जाएगा: बल्लेबाजी कोच

उम्मीद नहीं थी कि मैच तीन दिन में खत्म हो जाएगा: बल्लेबाजी कोच

भारतीय बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने कहा है कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि मैच तीन दिन में खत्म हो जाएगा। उन्होंने साथ ही कहा कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना बांग्लादेश के काम नहीं आया।

IANS IANS
Published on: November 16, 2019 21:43 IST
ind vs ban- India TV
Image Source : TWITTER उम्मीद नहीं थी कि मैच तीन दिन में खत्म हो जाएगा: बल्लेबाजी कोच

इंदौर| भारतीय बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने कहा है कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि मैच तीन दिन में खत्म हो जाएगा। उन्होंने साथ ही कहा कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना बांग्लादेश के काम नहीं आया। भारत ने यहां होल्कर स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को ही बांग्लादेश को एक पारी और 130 रनों से हरा दिया।

राठौर ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हमारी गेंदबाजी अच्छी रही। मुझे लगता है कि पहले बल्लेबाजी करना उनके (बांग्लादेश) के पक्ष में नहीं रहा। इसलिए यह तीन दिन में खत्म हो गया। वास्तव में हमें इसकी उम्मीद नहीं थी।"

पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम 150 रनों पर ढेर हो गई। इसके बाद भारत ने पहली पारी में छह विकेट पर 493 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम दूसरी पारी में 213 रन पर ऑलआउट हो गई।

भारतीय बल्लेबाजी कोच ने मैच में दोहरा शतक लगाने वाले मयंक अग्रवाल की तारीफ करते हुए कहा, "मयंक काफी घरेलू क्रिकेट खेलने के बाद टीम से जुड़े हैं और वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं, जोकि दिखाता है कि बल्लेबाजी के कितने भूखे हैं। वह टीम में अपनी जगह बनाए रखना चाहते हैं। अगर वह ऐसे ही बल्लेबाजी करते रहे तो भारतीय टीम के लिए यह बहुत ही अच्छा होगा।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13