Friday, April 26, 2024
Advertisement

टी-20 फॉर्मेट में बाबर आजम और मोहम्मद हफीज ने हासिल की यह खास उपलब्धि

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने 1500 रनों के आकंड़े को पार किया जबकि मोहम्मद हफीज ने अपने 2000 रन पूरे किए।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: August 30, 2020 20:40 IST
Babar Azam, Mohammad Hafeez, England vs Pakistan, ENG vs PAK- India TV Hindi
Image Source : GETTY Babar Azam and Mohammad Hafeez

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने इस फॉर्मेट में 1500 रन के आंकड़े को पार कर लिया। बाबर ने शानदार 44 गेंद में 56 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने पांच चौके और एक छक्का भी लगाया। टी-20 क्रिकेट में बाबर का यह 14वां अर्द्धशतक था।

बाबर ने पाकिस्तान के लिए यह कारनामा अपने 40वें मैंच में किया।

इसके अलावा पाकिस्तान के मध्यक्रम क्रम बल्लेबाज मोहम्मद हफीज ने इस फॉर्मेट में 2000 रनों के आंकड़े को छूआ। इस दौरान हफीज ने टी-20 में अपना 12वां अर्द्धशतक भी पूरा किया। हफीज ने अपने 93वें टी-20 मुकाबले में यह कारनामा किया।

यह भी पढ़ें- सीएसके के खेमें में कोरोना संक्रमण पर पहली बार बोले BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली, कही यह बात

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में हफीज 69 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 36 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और 4 छक्के भी लगाए।

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच यह तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के पहले मुकाबला बारिश के कारण प्रभावित रहा था। वहीं दूसरे मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था।

टी-20 से पहले दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली गई थी। इस सीरीज में मेजबान इंग्लैंड की टीम ने 1-0 से जीत दर्ज की थी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement