1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बाबर आजम के वकील ने महिला पर अपने मुवक्किल को ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए

बाबर आजम के वकील ने महिला पर अपने मुवक्किल को ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए

अदालत में दायर याचिका में हमीजा ने अरोप लगाए हैं कि बाबर उसके साथ रिश्ते में था और शादी का वादा करके उसने उसका यौन उत्पीड़न और उसके पैसे का इस्तेमाल किया।   

Bhasha Bhasha
Published on: December 23, 2020 22:32 IST
Babar Azam lawyer accuses the woman of blackmailing his client- India TV Hindi
Image Source : GETTY Babar Azam lawyer accuses the woman of blackmailing his client

कराची। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के वकील ने लाहौर की हमीजा मुख्तार पर आरोप लगाए हैं कि उसने यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और प्रताड़ना के आरोप वापस लेने के लिए इस शीर्ष क्रिकेटर को ब्लैकमेल किया और एक करोड़ रुपये की मांग की। बुधवार को लाहौर में सत्र अदालत में सुनवाई के दौरान वकील ने कहा कि हमीजा ने सुनवाई को लंबा खींचने के लिए देरी करने की रणनीति अपनाई है जिससे कि वह बाबर को ब्लैकमेल कर सके। बाबर अभी राष्ट्रीय टीम के साथ न्यूजीलैंड में है। 

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : ब्रैड हॉग ने की पृथ्वी शॉ को चौथे या पांचवे नंबर पर खिलाने की वकालत

अदालत में दायर याचिका में हमीजा ने अरोप लगाए हैं कि बाबर उसके साथ रिश्ते में था और शादी का वादा करके उसने उसका यौन उत्पीड़न और उसके पैसे का इस्तेमाल किया। 

पाकिस्तान के कप्तान के वकील ने हालांकि कहा कि लड़की ने मामला वापस लेने के लिए पहले एक करोड़ रुपये की मांग की और इसके बाद 20 लाख रुपये मांगने लगी। 

ये भी पढ़ें - सुनील गावस्कर ने मौजूदा भारतीय टीम में लगाए मतभेद होने के आरोप

वकील ने हालांकि कहा कि उनका मुवक्किल एक पैसा भी नहीं देगा क्योंकि उसके खिलाफ सभी आरोप आधारहीन हैं। वकील ने अदालत से कहा, ‘‘वह मेरे मुवक्किल की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने और प्रताड़ित करने का प्रयास कर रही है क्योंकि उसे पता है कि वह जानी मानी हस्ती है।’’ 

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच ने माना 0-1 से पिछड़ने के बाद भारत अभी भी पलट सकता है पासा

उन्होंने साथ ही सत्र अदालत के न्यायाधीश से आग्रह किया कि वह हमीजा के वकील को बुलाएं और इस मामले में जिरह पूरी करने का निर्देश दें। 

अदालत ने बाद में सुनवाई स्थगित कर दी और हमीजा के वकील को पेश होने और जिरह पूरी करने के निर्देश जारी किए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X